रतलाम/ उज्जैन/भाटपचलाना (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बहुजन समाज पार्टी के रतलाम जिलाध्यक्ष की बुधवार रात को अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी थी। शुक्रवार को पुलिस ने हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गांव की ही एक महिला से अवैध संबंध के चक्कर में जिलाध्यक्ष को घर से बुलाकर ले गए और मौत के घाट उतार दिया। शनिवार को पुलिस पूरे मामले का पर्दाफाश करेगी।

पुलिस ने बताया कि समरथलाल पुत्र रूगनाथ चौहान उम्र 40 वर्ष निवासी भाटपचलाना हालमुकाम समता परिसर रतलाम बहुजन समाज पार्टी, रतलाम का जिला अध्यक्ष था। करीब पांच साल से वह परिवार सहित रतलाम में रह रहा था। चौहान एलआइसी अभिकर्ता भी था। गुरुवार को चौहान का शव गांव की सूखी बगेड़ी नदी में पड़ा हुआ मिला था। इस पर एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला व अन्य अधिकारी जांच करने पहुंचे थे। पुलिस को स्वजन ने बताया था कि चौहान बुधवार को पिता से मिलने व एलआइसी का कलेक्शन करने के लिए भाटपचलाना आया था। रात को वह गांव में अपने घर में सोने के लिए चला गया था। गुरुवार सुबह उसका भतीजा घर पहुंचा तो दरवाजा खुला था। अंदर चौहान नहीं था। दोपहर करीब 2 बजे चौहान का शव गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर सूखी बागेड़ी नदी में पड़ा मिला।

गांव के युवकों ने ही उतारा मौत के घाट

बताया जा रहा है कि गांव की एक महिला से अवैध संबंध के चक्कर में चौहान की हत्या की गई है। दोनों आरोपित रात को हत्या कर लौट रहे थे तो गांव के ही एक व्यक्ति ने उन्हें देख लिया था।

ग्रामीण ने ही पुलिस को बताया कि दोनों व्यक्ति रात को आते हुए दिखे थे। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने हत्या करना कुबूल कर लिया। पुलिस शनिवार को पूरे मामले का पर्दाफाश करेगी।

बसपा नेता की हत्या के मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। प्राथमिक जांच में अवैध संबंध को लेकर हत्या की गई है।-सत्येंद्र कुमार शुक्ला, एसपी उज्जैन

बसपा का केंद्रीय व प्रादेशिक दल आज भाटपचलाना व उज्जैन पहुंचेगा

रतलाम। बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) का केंद्रीय व प्रादेशिक दल भाटपचलाना में रतलाम जिलाध्यक्ष समरथ चौहान की हत्या के सिलसिले में 12 जनवरी को पहले उज्जैन और फिर वहां से भाटपचलाना पहुंचकर श्रद्धांजलि सभा में शामिल होगा। पार्टी के रतलाम-झाबुआ लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी अमृत बिन्नाी ने बताया कि भाटपचलाना में समरथ चौहान के घर पर शनिवार सुबह साढ़े ग्यारह बजे श्रद्धांजलि सभा होगी। बसपा केंद्रीय दल के सदस्य व मध्यप्रदेश के मुख्य प्रभारी (राज्यसभा सदस्य) रामजी गौतम, प्रभारीद्वय एडवोकेट अंतरसिंह राव व वरुण आंबेडकर, रमाकांत पिप्पल आदि शनिवार सुबह उज्जैन एसपी व अन्य पुलिस अधिकारियों से मिलकर जानकारी लेंगे। इसके बाद वे भाटपचलाना पहुंचकर चौहान के स्वजन से मुलाकात कर श्रद्धांजलि सभा में शामिल होंगे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags