- भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा

- धार में प्रधानमंत्री की आमसभा की तैयारियों को लेकर धार, झाबुआ-रतलाम संसदीय क्षेत्र के पदाधिकारियों की बैठक

रतलाम। नईदुनिया प्रतिनिधि

राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश में सरकार बनने पर 10 दिन में किसानों के कर्ज माफ करने का वादा किया था। कांग्रेस अब तक इस वादे को पूरा नहीं कर सकी है। रंगबिरंगे फॉर्म भरवाकर किसानों को भ्रमित किया जा रहा है। यह बात अब किसानों की समझ में आ गई है। भोपाल में हुई कांग्रेस की सभा पूरी तरह फ्लॉप शो बनकर रह गई।

यह बात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राकेशसिंह ने रविवार को धार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 16 फरवरी को प्रस्तावित आम सभा की तैयारियों को लेकर धार, झाबुआ-रतलाम लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि राजा भोज की नगरी में प्रधानमंत्री का आगमन मालवा-निमाड़ के लिए एक सौगात होगा।

दोबारा लहराएंगे परचम

बैठक में प्रधानमंत्री की आम सभा के प्रभारी, रतलाम शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने सभा की रूप रेखा से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया। उन्होंने कहा कि हम लोकसभा चुनाव में 2014 जैसा ही परिणाम दोहराने जा रहे हैं। आज की बैठक में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति इस बात का प्रमाण है कि भाजपा का कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव को लेकर उत्साहित है और धार व रतलाम-झाबुआ लोकसभा क्षेत्र में दोबारा जीत का परचम लहराने के लिए उत्सुक है। ग्राम केंद्र व बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता व नागरिकों को प्रधानमंत्री मोदी की आम सभा में लाने की पार्टी पदाधिकारियों की जिम्मेदारी है। बैठक को पार्टी के प्रदेश महामंत्री मनोहर ऊंटवाल ने भी संबोधित किया। रतलाम भाजपा जिलाध्यक्ष कान्हसिंह चौहान, जिला महामंत्री मनोहर पोरवाल, रतलाम नगर निगम अध्यक्ष अशोक पोरवाल आदि पदाधिकारी उपस्थित थे। संचालन लोकसभा संयोजक दिलीप पटोदिया ने किया। आभार भाजपा धार जिलाध्यक्ष डॉ. राज बर्फा ने माना।

भोजशाला में किए दर्शन

धार में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक के उपरांत भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सिंह व आमसभा के प्रभारी, रतलाम शहर विधायक काश्यप ने भोजशाला पहुंचकर मां सरस्वती के दर्शन कर पूजा-अर्चना की। काश्यप ने प्रदेश अध्यक्ष के साथ सभा स्थल पर पहुंचकर व्यवस्थाओं की जानकारी प्रदान की।

10आरटीएम-45 : धार में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सिंह को जानकारी देते विधायक काश्यप।