रतलाम। कालिका माता परिसर स्थित झाली तालाब में आधी रात को एक महिला कूद गई। वहां घूम रहे कुछ युवकों ने तत्काल तालाब में कूदकर उसे बचाकर बाहर निकाला। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार अंजली पति अर्जुनसिंह तंवर (22) निवासी जाट मोहल्ला नामली रक्षाबंधन पर्व मनाने ग्राम सरवन स्थित मायके गई थी। उसकी छोटी बहन शिवानी को बुखार आने से शनिवार रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अंजली भी उसके साथ अस्पताल आई थी। रात करीब 12 बजे अंजली अस्पताल से तालाब पर पहुंची और तालाब में कूद गई। तालाब के पास उपस्थित कुछ युवकों ने उसे तालाब में कूदते देखा तो तत्काल उसे तालाब से निकाला और पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अंजली की सास संतोषबाई ने बताया कि अंजली को कभी-कभी गुस्सा आता है। अंजली ने उन्हें बताया कि रात में किसी बात को लेकर गुस्सा आ गया था तो उसने यह कदम उठा लिया।

आपसी विवाद में धमकाकर बाइक में की तोड़फोड़

रतलाम। हिम्मत नगर में कुछ युवकों ने फरियादी विद्या शर्मा पति रमेश रमेश शर्मा के घर पहुंचकर गाली-गलोच की और धमकाकर शर्मा की बाइक में तोड़-फोड़ की। पुलिस के अनुसार विद्या शर्मा ने रिपोर्ट की है कि 17 अगस्त की रात आरोपित जीतू उर्फ जितेंद्र निवासी दीनदयाल नगर व उसके साथी घर पहुंचे और विवाद कर गाली-गलोच करने लगे। साथ ही धमकाते हुए बाइक में तोड़ फोड़ की। आरोपितों के खिलाफ विभिन्ना धाराओं में प्रकरण दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

महिला का पीछा कर किया परेशान

सैलाना। ग्राम धामनोद में एक युवक द्वारा एक महिला का पीछा कर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। महिला ने शनिवार रात सैलाना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपित दिनेश पिता राधेश्याम पाटीदार निवासी दीनदयालनगर धामनोद उसका पीछा कर उसे परेशान करता है। पूर्व में भी छेड़छाड़ की थी। 12 अगस्त को भी वह उसके खेत के पास बुरी नीयत से उसका पीछा कर घूमता रहा। परेशान होकर महिला ने शनिवार रात रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपित दिनेश के खिलाफ छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है।

शराब ले जाते महिला गिरफ्तार

सैलाना। पुलिस ने आरोपित कालीबाई पति संतोष (28) निवासी भोई मोहल्ला को उसके घर के सामने से शराब ले जाते गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि कालीबाई शराब लेकर जा रही है। इस पर उसे गिरफ्तार किया गया। उसके पास से प्लास्टिक की केन में दस लीटर कच्ची शराब जब्त की गई।