रतलाम। एसपी ऑफिस में मंगलवार को जनसुनवाई के दौरान चंद्रकांता पति चंदन दख निवासी न्यू रोड ने एक प्रायवेट कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी करने की शिकायत की है। शिकायत में कहा गया कि आईटी जेड कंपनी (एबिक्स पेमेंट सर्विस प्रालि) के अधिकारियों व अभिकर्ताओं ने एबिक्स कैश की डिस्टीब्यूशन व स्वतंत्र फाइनेंस कंपनी का कैश कार्य देने का आश्वासन देकर 25 हजार रुपए उनके खाते से एनईएफटी करवाई थी। इसके बाद दो स्टाम्प हस्ताक्षर कर कंपनी में जमा करवाए थे। इसके बाद भी उनकी आईडी चालू नहीं की गई। उन्हें आज तक आईडी नहीं देकर उनके साथ धोखाधड़ी की है। संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

फायर करते वीडियो पोस्ट करने पर पिता-पुत्र गिरफ्तार

रतलाम। वाट्सएप ग्रुप पर लाइसेंसी बंदूक से फायर करते हुए वीडियो पोस्ट करने के मामले में बिलपांक पुलिस ने आरोपित ईश्वरलाल पाटीदार निवासी दंतोड़िया व उनके पुत्र वीरेंद्र पाटीदार को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार 8 सितंबर को वाट्सएप ग्रुप पर उक्त वीडियो पोस्ट किया गया था। थाना प्रभारी अमित सारस्वत ने बताया कि दोनों आरोपितों को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

नबीनूर अंसारी का इंतकाल

रतलाम। आदिवासी एकता महासभा के जिलाध्यक्ष नबीनूर अंसारी (68) निवासी मोमिनपुरा का दिल्ली जाते समय नागदा रेलवे स्टेशन पर मंगलवार शाम इंतकाल हो गया। वे अखिल भारतीय किसान सभा और आदिवासी एकता अधिकार मंच द्वारा भूमि व वन अधिकार आंदोलन के तहत 21 जनवरी को दिल्ली में होने वाले प्रदर्शन में शामिल होने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली जा रहे थे। नागदा स्टेशन पर अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और उनका इंतकाल हो गया। रात 10 बजे उनका शव रतलाम लाया गया। जनाजा बुधवार को निकलेगा।

19आरटीएम-40 : नबीनूर अंसारी

Posted By: Nai Dunia News Network