रतलाम। Ratlam News औद्योगिक थाना क्षेत्र के ग्राम सेजावता स्थित एक खेत पर नौकरी कर रहे दंपती ने जहर पी लिया। इसमें पति की मौत हो गई और पत्नी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनके जहर पीने के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस व परिजन के अनुसार गुड्डू देवदा पिता भंवर देवदा (35) निवासी ग्राम बजरंगगढ़ थाना रावटी ग्राम सेजवाता में अशोक गिरी गोस्वामी के खेत पर हॉली (नौकरी) कर रहा था। वह बच्चों व पत्नी बद्दीबाई (32) के साथ खेत पर ही रह रहा था। रविवार सुबह उसने किसी बोतल में जहर डालकर पी लिया। उसने पत्नी को बोतल देकर कहा कि ले तू भी पी ले। पत्नी ने स्वाद अच्छा नहीं लगने पर थोड़ा पिया और फिर थूक दिया। दोनों की तबीयत बिगड़ गई और वो बेहोश हो गए। अशोक गिरी को पता चला तो वह दोनों को अस्पताल ले गया।

सूचना मिलने पर एएसआई शरीफ खान अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पत्नी अचेत सी होने से ज्यादा कुछ नहीं बता पाई। उसने केवल इतना कहा कि गुड्डू ने बोतल में भरा कुछ पीया था और उसे भी कहा था कि तू भी पी ले। उसने थोड़ा सा बोतल में भरा पदार्थ पी लिया और फिर थूक दिया।

डेढ़ माह पहले ही आया था नौकरी पर

अशोक ने बताया कि गुड्डू डेढ़ माह पहले ही उसके खेत पर हॉलीपना (नौकरी) करने आया था। उसने कैसे और क्यों जहर पी लिया, पता नहीं। वह मानसिक रूप से कमजोर था। कभी रोता तो रोता ही रहता। कभी किसी से झगड़ा करने लग जाता और चिल्लाता रहता था कि उसके पास से चले जाओ। सूचना मिलने पर गुड्डू के मामा राणू सिंघाड़ निवासी ग्राम गेणी व अन्य परिजन भी अस्पताल पहुंचे। मामा राणू ने बताया कि एक-डेढ़ वर्ष से गुड्डू का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। एएसआई खान के अनुसार दपंती के जहर पीने के कारणों का पता नहीं चला है, जांच की जा रही है।

Posted By: Prashant Pandey

fantasy cricket
fantasy cricket