Ratlam News: रतलाम। जिले के बड़ावदा थाना क्षेत्र के ग्राम अर्जला में पति- पत्नी शव घर के पास ही स्थित कुएं में मिले हुए। पति कुएं में रस्सी से बंधे फांसी के फंदे पर लटका हुआ था तो पत्नी कुएं के पानी में डूबी हुई थी। पति व पत्नी द्वारा आपसी विवाद के चलते खुदकुशी करना बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार बड़ावदा थाने की हाटपिपल्या चौकी के ग्राम अर्जला निवासी 31 वर्षीय श्यामलाल पुत्र गंगाराम व उसकी 29 वर्षीय पत्नी अमरतीबाई के शव मंगलवार सुबह घर के पास ही स्थित कुएं में देखे गए। इससे गांव में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में लोग मौके पर एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी बड़ावदा थाना प्रभारी मनोज सिंह जादौन दल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों के शव कुएं से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए जावरा के सरकारी अस्पताल भिजवाया।

बड़ौदा गंगापुर वाली मनोज सिंह यादव ने नईदुनिया को बताया कि प्रारंभिक रूप से जानकारी मिली है कि रात में दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने की बात सामने आई है। पति शराब पीकर आता था और उनके बीच आए दिन विवाद होते थे। इसी के चलते दोनों ने खुदकुशी की है मामले की जांच की जा रही है।

बच्चों को सोता छोड़कर गुस्से में उठाया कदम

दंपती के दो छोटे बच्चे हैं। बताया जाता है कि रात में भी पति शराब पीकर आया था। इसके बाद पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ व गुस्से में आकर उन्होंने यह खतरनाक कदम उठाया। पहले पति ने फांसी लगाई या पत्नी कुएं में कूदी यह पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों के बयान लेकर मामले की जांच में जुटी हुई है।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close