Ratlam News: रतलाम। तहसील कार्यालय में पदस्थ कर्मचारी 56 वर्षीय राधेश्याम सारस्वत निवासी जवाहर नगर दीनदयाल नगर थाना क्षेत्र के सागोद भोजपुरा मार्ग पर पुलिया के समीप मृत अवस्था में मिले। उनके पास में ही उनकी बाइक भी क्षतिग्रस्त मिली है। इससे माना जा रहा है कि उनकी मौत एक्सीडेंट से हुई होगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नईदुनिया को मिली जनकारी के अनुसार राधेश्याम सारस्वत रविवार शाम ग्राम चिल्लर में स्थित अपने खेत पर गए थे। वहां से वे रविवार की रात करीब 8:30 बजे बाइक पर घर आने के लिए रवाना हो गए थे, लेकिन रात में घर नहीं पहुंचे। इसी बीच सोमवार की सुबह करीब आठ बजे पुलिस को उनके मृत अवस्था में सागोद भोजपुरा मार्ग स्थित पुलिया के समीप पड़े होने की सूचना मिली। इस पर सीएसपी हेमन्त चौहान, दीनदयाल नगर थाना प्रभारी दिलीप राजोरिया, एफएसएल अधिकारी डा अतुल मित्तल, एएसआइ केएल जामोद आदि मौके पर पहुंचे और घटना स्थल की जांच की। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। उनके भतीजे एडवोकेट अनिल सारस्वत व भाजपा नेता सुनील सारस्वत व अन्य स्वजन और परिचित भी जिला अस्पताल पहुंचे।

पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौप दिया। पुलिस के अनुसार उनकी बाइक का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। उनके सिर पर गम्भीर चोट पाई गई है। प्रथम दृष्टया मामला एक्सीडेंट का प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच की जा रही है। भतीजे सुनील सारस्वत ने बताया कि अंकल खेत पर गए थे। खेत पर कार्यरत हाली ( नौकर) ने बताया कि वे रात करीब 8:30 बजे ही खेत से रवाना हो गए थे, लेकिन घर नहीं पहुंचे।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close