रतलाम। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा गुरुवार को राज्य स्तरीय कार्यक्रम के माध्यम से सीएम नगरीय आवासीय भू अधिकार योजना के तहत प्रदेश के हितग्राहियों को भू-स्वामी अधिकार पत्र एवं स्थायी पट्टे दिए गए। इस दौरान रतलाम कलेक्टोरेट सभाकक्ष में रतलाम शहर विधायक चेतन्य काश्यप के हाथों रतलाम शहर के 40 हितग्राहियों द्वारा प्रसन्नातापूर्वक स्थायी पट्टे प्राप्त किए गए। इस दौरान राजेंद्रसिंह लुनेरा, कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी, अपर कलेक्टर एमएल आर्य, अभिषेक गहलोत आदि उपस्थित थे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा राज्य स्तरीय कार्यक्रम से दिए गए संबोधन को लाइव देखा व सुना गया। कार्यक्रम जिले के अन्य स्थानों पर भी आयोजित हुए। धामनोद के आठ, जावरा के 10, बड़ावदा के 14, ताल के 10 हितग्राहियों को भी स्थायी पट्टे दिए गए।

0000

तीन जेसीबी, तीन ट्रैक्टर ट्राली व एक डंपर जप्त

रतलाम। गुरुवार को महुडीपाड़ा उमर थाना में खनिज मुरम के अवैध उत्खनन में एक जेसीबी मशीन व बिलपांक फंटे से एक डंपर जप्त कर थाना बिलपांक की अभिरक्षा में रखा गया। गत दिवस भी 01 जेसीबी मशीन और 01 ट्रैक्टर को सेवरिया से और 01 जेसीबी मशीन, 02 ट्रैक्टर ट्राली सनावदा से खनिज मिट्टी के अवैध उत्खनन मे जप्त कर होमगार्ड लाइन रतलाम की अभिरक्षा में रखे गए। इस प्रकार 03 जेसीबी मशीन और 03 ट्रैक्टर ट्रॉली और 01 डंपर जप्त किये गये। इसके बाद एक ट्रैक्टर खनिज गिट्टी चुरी के अवैध परिवहन में बिबडौद से जप्त कर पुलिस थाना दीनदयाल नगर की अभिरक्षा में रखा गया।

0000

जाब फेयर का आयोजन 24 मई से 1 जून तक

रतलाम। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान रतलाम पर जाब फेयर का आयोजन 24 मई से 1 जून तक आयोजित किया जाएगा। जाब फेयर में विभिन्ना कंपनियों द्वारा 300 पदों पर भर्ती की जाएगी, साथ ही महिला उम्मीदवारों की भी भर्ती की जाएगी। प्राचार्य आईटीआई यूपी अहिरवार ने बताया कि 24 मई को वैकमेट इंडिया लिमिटेड धार द्वारा 15 पदों (ट्रेनी) पर भर्ती की जाएगी। जिसमें शैक्षणिक योग्यता आईटीआई (फीटर, कोपा) बीए, बीकाम, बीएससी, एमएससी होना अनिवार्य है।

0000

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close