रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम शिवपुर की चौपाटी पर एक व्यक्ति ने शराब पीने के रुपये नहीं देने पर 21 वर्षीय अनिल भाभर पुत्र छोगालाल भाभर निवासी ग्राम सेवरिया के साथ मारपीट कर दांतों से काट लिया।

पुलिस के अनुसार अनिल ने बताया कि वह रतलाम शहर में मजदूरी कर बाइक से घर लौट रहा था। ग्राम शिवपुर चौपाटी के पास उसकी बाइक का पहिया पंक्चर हो गया। वह एक दुकान पर पंक्चर बनवा रहा था, तभी आरोपित भूरालाल डिंडोर निवासी ग्राम सेवरिया ने आकर शराब पीने के लिए रुपयों की मांग की। उसने रुपये देने से मना किया तो मारपीट कर उसकी बांयी भूजा पर दांतों से काट लिया। शोर मचाने पर आसपास के लोग आए और बीच-बचाव किया। भूरालाल के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

0000

जहर पीने से युवक की मौत

रतलाम। जहर पीने से 20 वर्षीय बबलू भाभर पुत्र मोहन भाभर निवासी ग्राम कांगसी थाना शिवगढ़ की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बबलू को जहर पीने से गुरुवार सुबह जिला अस्पातल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया गया है। उसके जहर पीने का कारण पता नहीं चला है, जांच की जा रही है।

0000

बाइक की टक्कर से बालक घायल

रतलाम। रावटी थाना क्षेत्र के ग्राम रानीसिंग के लाम्बी सादड़ फंटे के पास बाइक की टक्कर लगने से नौ वर्षीय आशीष मईड़ा पुत्र ईश्वर मईड़ा निवासी ग्राम पलसोड़ी घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद स्वजन उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले गए। उसके मामा दिलीप गामड़ ने बताया कि गुरुवार दोपहर आशीष, उसकी मां अनिता व अन्य लोग ट्रैक्टर में सवार होकर उनके घर आए थे। आशीष ट्रैक्टर से उतरकर पैदल जाने लगा, तभी एक बाइक चालक ने लापरवाही से बाइक चलाकर उसे टक्कर मार दी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close