रतलाम। पिपलौदा नगर परिषद के वार्ड नंबर छह से भाजपा के घोषित प्रत्याशी के विरुद्ध चुनाव लड़ रही पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष व पूर्व महिला मोर्चा पदाधिकारी उपमा श्याम बिहारी पटेल को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से छह वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया गया है। यह कार्यवाही भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह लुनेरा ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के निर्देशानुसार पिपलौदा नगर अध्यक्ष मुकेश मोगरा की अनुशंसा पर की है। जिला मीडिया प्रभारी अरुण त्रिपाठी ने बताया कि पिपलौदा नगर परिषद के वार्ड नंबर 11 से पार्टी के घोषित प्रत्याशी के विरुद्ध चुनाव लड़ रहे पूर्व मंडल महामंत्री श्याम बिहारी पटेल को पूर्व में निष्कासित किया जा चुका था। भाजपा जिलाध्यक्ष ने पिपलौदा के मतदाताओं को भ्रमित नहीं होने व नगर परिषद के चुनाव में भाजपा द्वारा घोषित प्रत्याशियों के समर्थन में अधिक से अधिक मतदान कर उन्हें विजय बनाने का आह्वान किया।

0000

पुण्यतिथि पर गायों को हरा चारा खिलाया

सैलाना। वरिष्ठ कांग्रेस नेता जगदीश कुमावत के पुत्र विजय कुमार कुमावत (उदीवाल) की द्वितीय पुण्यतिथि पर अनुज पार्षद हेमंत कुमावत ने स्वजन व मित्रों के साथ गोशाला में जाकर गायों को हरा चारा, गुड़ आदि खिलाया। बाद में उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती मरीजों को फल व बिस्किट वितरित कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

चित्र । पुण्यतिथी पर गौशाला मे गायो को हरा चारा खिलाते पार्षद हेमंत कुमावत व उनके मित्र।

0000

बैंक परिसर के अंदर एटीएम होने से उपभोक्ता परेशान

सैलाना। नगर के कालिका माता रोड स्थित बैंक आफ बड़ौदा व बैंक आफ इंडिया के एटीएम बैंक परिसर के अंदर होने के कारण उपभोक्ताओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यह एटीएम बैंक समय खुले रहते हैं। बाकी समय बंद रहने से जिन उपभोक्ताओं के एटीएम उपरोक्त बैंकों के हैं, वह दूसरी बैंकों के एटीएम से निर्धारित राशि निकालने के बाद शुल्क देकर राशि निकलवाने के लिए मजबूर है। नागरिकों का कहना है कि इन बैंकों को अब बैंक के अलावा नगर में एटीएम स्थापित करना चाहिए।

0000

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close