रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसकर युवक द्वारा युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस आरोपित के खिलाफ विभिन्ना धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार एक गांव में रहने वाली 20 वर्षीय युवती जून 2021 में दूसरे गांव में अपने रिश्तेदार के यहां दस से पंद्रह दिन रूकी थी। 22 जून 2021 को उसके रिश्तेदार खेत पर व अन्य जगह काम से गए थे। वह घर पर अकेली थी। तभी आरोपित किशन भूरिया पुत्र रामलाल भूरिया निवासी ग्राम सनावदा ने घर में घुस गया था। युवती की चिल्लाने पर उसका मुंह दबाकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया था। इसके बाद उसने युवती से दुष्कर्म किया था। साथ ही धमकी दी थी कि वह घटना किसी को बताएगी तो उसे जान से खत्म कर देगा। डर के कारण उसने घटना किसी को नहीं बताई। दो दिन पहले उसने अपनी बहन को घटना बताई। इसके बाद थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस के अनुसार आरोपित किशन भूरिया के खिलाफ भादंवि की धारा 342, 450, 376, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

0000

ओवरटेक करने पर रास्ता रोककर की मारपीट

- झूमाझटकी के दौरान जेवर व 4800 रुपये भी गिरे

रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बाजना थाना क्षेत्र के ग्राम छोटिया बावड़ी में बाइक सवार दो लोगों ने ओवरटेक करने की बात को लेकर आटो चालक (युवक) व उसकी पत्नी से विवाद कर मारपीट की। इसके बाद आरोपित धमकाते हुए भाग गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार 28 वर्षीय सुनील पुत्र वालू निनामा निवासी ग्राम ठिकरिया ने बताया कि वह पत्नी कालीबाई के साथ बाइक से अपनी साली के यहां ग्राम सांकड़ (सरवन) नौतरा कार्यक्रम में गए थे। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वे पत्नी के साथ बाइक से वापस घर लौट रहे थे। ग्राम छोटिया बावड़ी कांकड में एक खेत के पास पीछे बाइक पर दो व्यक्ति आए व उनका रास्ता रोक लिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि गाड़ी को ओवरटेक करता है व गाली गलौच करने लगे। मना करने पर लात-घूसों से मारपीट की। इससे उन्हें गाल, पीठ व गर्दन पर चोट आई। इसके बाद वे जान से मारने की धमकी देकर चले गए। झूमाझटकी के दौरान उनके चांदी के जेवर व 4800 रुपये भी घटनास्थल पर गिर गए, जो नहीं मिले। पुलिस के अनुसार अज्ञात आरोपितों के खिलाफ विभिन्ना धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local