रतलाम। महापौर के कांग्रेस प्रत्याशी मयंक जाट का जनसंपर्क रविवार को भी पूरे उत्साह व जोश के साथ जारी रहा। वार्ड 13 एवं 3 में कांग्रेस प्रत्याशी जाट का जगह-जगह जोरदार स्वागत हुआ। महिलाओ ने आरती उतारी तो कन्याओं ने विजय तिलक लगाया।

इस दौरान पार्षद प्रत्याशी आशा राजीव रावत व अर्चना शर्मा भी साथ रही। राम मंदिर चौराहा से प्रारंभ हुआ जनसंपर्क सिखवाल नगर, जवाहर नगर ए कालोनी, जवाहर नगर हरिजन बस्ती, बी कालोनी होते हुए अंबेडकर नगर झुग्गी बस्ती में समाप्त हुआ। कई क्षेत्रों में मतदाताओं द्वारा मंच बनाकर प्रत्याशियों का स्वागत किया। मयंक ने जीत के लिए मतदाताओं से आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान हीरालाल प्रेम साहब, बसंती लाल निकुम, नारायण मरमट, बहादुर सिंह भाटी, जगदीश व्यास, महेंद्र पोरवाल, मनोज परमार, गोपी महाराज, उपेंद्र पटेरिया, हिमांशु बिष्ट आदि उपस्थित रहे।

नशा नहीं करने का दिया संदेश

सैलाना। नशा किसी भी व्यक्ति के लिए फायदेमंद नहीं है। नशे के कारण व्यक्ति की आर्थिक मानसिक व सामाजिक क्षेत्र में हानि ही हानि होती है। इसलिए हमें नशे से दूर रहकर अपना, अपने परिवार और समाज के हित का ध्यान रखना है।

यह बात तहसील विधिक सेवा समिति अध्यक्ष व न्यायाधीश नेहा सावनेर ने धामनोद में आयोजित जागरूकता शिविर में कही। उन्होंने नशे के दुष्परिणामों को बताते हुए जागरूक बनकर काम करने का आह्वान किया।

शिविर को संबोधित करते हुए न्यायाधीश श्रेया शर्मा ने कहा कि जान है तो जहान है। व्यक्ति नशे की आदत का शिकार होकर अपना नुकसान ही करता है, इसलिए नशे की बुरी आदत से लोगों को बचाने के लिए स्थान पर जागरूकता शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

वरिष्ठ अधिवक्ता कांतिलाल राठौड़ ने शिविर का संचालन करते हुए बीड़ी, सिगरेट, पाउच, शराब आदि नशीली वस्तुओं के उपयोग से होने वाले नुकसान पर प्रकाश डाला तथा नशा नहीं करने, नशे की आदत को छोड़ने के लिए विचार करने तथा अपने आसपास के लोगों को भी नशा निरोध के लिए जागरूक करने का आह्वान किया। शिविर में रामचंद्र पाटीदार ने सभी के सामने सिगरेट नहीं पीने का संकल्प लिया। सीएमओ गोविंद पोरवाल ने भी नशे से दूर रहने के लिए प्रेरक विचार रखे। लेखापाल लक्ष्‌मीकांत शर्मा, विनोद पाटीदार आदि बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close