रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के महू रोड पर प्रतापनगर ब्रिज के पास वर्षों से बंद पड़ी कासमास होटल के बंद पड़े स्वीमिंग पुल में डूबने से 17 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। वह दोस्तों व छोटे भाई के साथ नहाने गया था। उसने दलदल (कीचड़) से निकलने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाया।

क्षेत्रवासियों के अनुसार होटल वर्षों से बंद पड़ी होकर जर्जर हो चुकी है और उसमें स्थित स्वीमिंग पूल भी खराब हो गया है। बारिश का पानी गिरने से वहां मिट्टी दलदली हो गई है। 17 वर्षीय इरफान शाह पुत्र एहमद शाह निवासी सूरजमल जैन नगर छोटे भाई दस वर्षीय रिजवान शाह व अन्य दोस्तों के साथ मंगलवार दोपहर स्वीमिंग पूल में भरे पानी में नहाने गया था। तभी वह डूबकर दलदल में फंस गया। काफी देर बाद भी बाहर नहीं आने पर रिजवान व उसके दोस्तों ने घर पर सूचना दी। पिता व अन्य लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन कीचड़ होने से कोई उसे निकालने अंदर नहीं उतर पाया। गोताखोरों को बुलाने पर 25 से 30 मिनट की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने परीक्षण कर उसे मृत घोषित किया। सूचना मिलने पर कांग्रेस नेत्री यास्मिन शेरानी व अन्य लोग भी अस्पताल पहुंचे।

पिता खाना भी नहीं खा पाए

इरफान के पिता एहमद खां पेंटरी का काम करते है। वे पेटिंग करने के लिए ग्राम सातरुंडा गए थे। दोपहर एक से डेढ़ बजे के बीच वे घर खाना खाना पहुंचे। खाना खाने के पहले ही उन्हें इरफान के डूबने की सूचना मिली। वे तत्काल अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंचे व बेटे को निकलवाने का प्रयास करने लगे। इरफान पांच भाई-बहन में चौथे नम्बर का था। कांग्रेस नेत्री यास्मीन खान व क्षेत्र के लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि होटल भवन व स्वीमिंग जर्जर हो चुका है। उसे गिराया जाए। वहां बड़े-बड़े सांप भी हैं। पास में बड़ा कुआं भी है। किसी भी दिन बड़ा हादसा हो सकता है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close