जावरा। धारदार हथियार छूरे के साथ गिरफ्तार आरोपित पुलिस को चकमा देकर न्यायालय परिसर से मंगलवार की शाम को फरार हुआ था। आरोपित के फरार होने के बाद पुलिस का अमला आरोपित की तलाश में जुटा। शहर थाना प्रभारी वीडी जोशी ने बताया कि 25 आर्म्स एक्ट का फरार आरोपित 23 वर्षीय राहुल धनगर निवासी पिपलौदा को मंगलवार बुधवार की दरमियानी रात में पुलिस दल ने खारीवाल कालोनी जावरा निवासी सेवानिवृत्तकर्मी ओम पानेरी के घर से गिरफ्तार किया। बुधवार को आरोपित को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेजा।

ब्यूटी पार्लर का प्रशिक्षण दिया

सैलाना। शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की कक्षा 10वीं व 12वीं की छात्राओं को प्रिया ब्यूटी पार्लर बस स्टैंड पर 20 दिवसीय प्रशिक्षण दिया गया। व्यावसायिक प्रशिक्षक श्रद्धा जोशी ने बताया कि छात्राओं को मेकअप, हेयर कट, हेयर स्पा, थ्रेडिंग, फेशियल, डि-टेन, मेनिक्यौर, पेडिक्यौर, हेयर स्टाइल, वैक्स आदि का प्रशिक्षण प्रिया शुक्ला के सौजन्य से दिया गया।

0000

सचिन कहार जिला संयोजक

रतलाम। भाजपा मछुआरा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक के पद पर पार्टी के जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह लुनेरा ने प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक बाबूलाल चौहान तथा मछुआरा कल्याण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष कैलाश विनय की अनुशंसा पर सचिन कहार की नियुक्ति की है। जानकारी पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी अरुण राव ने दी।

0000

सामूहिक विवाह में आवेदनों की जांच का कार्य प्रगति पर

बाजना। सामूहिक विवाह आयोजन को लेकर फार्म संधारण व जांच का कार्य जनपद में प्रगति पर है। प्राप्त आवेदनों की कर्मचारियों द्वारा जांच की जा रही है। विवाह आयोजन को लेकर जहां युवाओं में उत्साह है, वहीं कर्मचारियों-अधिकारियों द्वारा पंचायत से प्रमाणीकरण लिया जा रहा है कि किसी भी जोड़े का पूर्व में विवाह नहीं हुआ हो। सामूहिक विवाह का आयोजन 27 र्मइ को होना है।

0000

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close