रतलाम। रावटी थाना क्षेत्र के ग्राम सेलज देवदा में बिजली का तार पकड़ते ही युवक की करंट लगने से मौके ही मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय दयाराम डोडियार पुत्र कालू डोडियार निवासी ग्राम सेलज देवदा सोमवार शाम घर पहुंचा था। घर की बिजली सप्लाय बंद थी। वह घर के बाहर लगे बिजली के पोल के पास पहुंचा तो उसने देखा की तार टूटकर लटका हुआ था। उसने तार पकड़ा तो जोरदार करंट लगने के साथ ही वह तार से चिपक गया। कुछ देर बाद घर में नहीं पहुंचने पर उसका भाई सूरज घर से बाहर उसे देखने आया तो वह तार से चिपका हुआ दिखा। वह लकड़ी लेकर आया और दयाराम को से तार अलग किया। तब तक दायाराम की सांसें चल रही थी। घर ले जाने पर कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। मंगलवार सुबह सूचना मिलने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया।

बस की टक्कर से वृद्धा की मौत

रतलाम। बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम कचलाना में बस की चपेट में आने से 75 वर्षीय घीसीबाई पत्नी भागीरथ चारण भाटी निवासी ग्राम भाटपचलाना (उज्जैन) की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार स्वजन ने बताया कि घीसीबाई ग्राम कचलाना में गमी के कार्यक्रम में गई थी। वह सोमवार शाम सात से साढ़े सात बजे के बीच कचलाना में ही सड़क पर पैदल जा रही थी, तभी बस ने टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रात पौने नौ बजे शव जिला अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के अनुसार मंगलवार को पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

0000

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close