रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कर्मयोगी प्रशिक्षण रेलवे की महत्वाकांशी योजना है। इस ट्रेनिंग का उपयोग आप सभी को रेलवे व खुद की बेहतरी के लिए करना है। यह बात शनिवार को रतलाम मंडल के निरीक्षण पर आए पश्चिम रेलवे के कार्यवाहक जीएम प्रकाश बुटानी ने गुजराती रेलवे चाल स्थित मंडल के एमडीटीआइ प्रशिक्षण संस्थान में कर्मयोगी प्रशिक्षण कक्षाओं के निरीक्षण के दौरान प्रशिक्षणार्थियों से कही।

जीएम बुटानी ने प्रशिक्षण संस्थान के माडल रूम का निरीक्षण करने के बाद कर्मचारी कैंटीन में डीआरएम विनीत गुप्ता व अन्य अधिकारियों के साथ बैठकर चाय पी और कैंटीन का भी निरीक्षण किया। खानपान की गुणवत्ता व सफाई को लेकर जीएम ने पूरे एमडीवीटीआइ स्टाफ की कार्यशैली की प्रशंसा की। इससे पहले जीएम ने सुबह करीब 11 बजे रेलवे स्टेशन पर रुट रिले इंटरलाकिंग बिल्डिंग, लाबी व रनिंग रूम का भी निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं को परखा। इस दौरान एमडीवीटीआइ प्राचार्य गजेंद्र सिंह सिसौदिया, केपी सिंह, नरेंद्र सिंह सोलंकी, अंकित गुप्ता, सुनील मीणा, प्रवीण तिवारी, अजय ठाकुर, ललित सिंह तोमर, दीपक परमार, कल्पना मीणा व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

पूर्व शहर कांग्रेस अध्यक्ष कुतुबुद्दीन सेफ की सड़क दुर्घटना में मौत

जावरा। पूर्व शहर कांग्रेस अध्यक्ष 60 वर्षीय कुतुबुद्दीन सैफ की स.डक दुर्घटना में मौत हो गई। वे शनिवार रात करीब 8.30 बजे फोरलेन रतलाम मार्ग पर एक्टिवा से उमट पालिया कांग्रेस नेता मोईन खां मेव के यहां कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। रास्ते में लुहारी फंटे के समीप अज्ञात कार चालक ने एक्टिवा को टक्कर मार दी। हादसे में कुतुबुद्दीन सैफ गंभीर घायल हो गए। कार चालक वाहन लेकर फरार हो गया। सूचना मिलते ही औद्योगिक थाना टीआइ प्रकाश गडरिया और पुलिस दल मौके पर पहुंचा उनको सरकारी अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित किया। मौत की खबर सुनते ही शहर में गम का माहौल छा गया। प्रशासन के अमले को सूचना मिलते ही तत्काल अस्पताल पहुंचे। वहीं सरकारी अस्पताल में कांग्रेसजन व समाजजन का तांता लग गया। पुलिस अज्ञात कार चालक की तलाश में जुटी हुई है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local