रतलाम। जनपद पंचायत रतलाम में नवनिर्वाचित परिषद् का शपथ विधि समारोह ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लूनेरा की उपस्थिति में शनिवार को हुआ। जनपद परिसर में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत रामपालसिंह करजरे ने निर्वाचित अध्यक्ष साधना बद्रीलाल जायसवाल, उपाध्यक्ष हिरेंद्रसिंह भाटी एवं उपस्थित सदस्यों को शपथ दिलवाई।

ग्रामीण विधायक मकवाना ने कहा कि सभी को मिल-जुलकर विकास कार्य करना है। पुलिया, सडक सहित अन्य आवश्यक कार्य सभी के सहयोग से पूरे किए जाएंगे। लूनेरा ने कहा कि रतलाम जनपद की पहचान आदर्श जनपद के रुप में बनाने की कोशिश करें। कर्मचारियों से समन्वय बनाकर कार्य सम्पादित करें क्योंकि कर्मचारी ही विकास में मुख्य भूमिका का निर्वहन करते हैं। नवनिर्वाचित अध्यक्ष साधना जायसवाल ने कहा कि अध्यक्ष के रूप में जो जिम्मेदारी मिली है उस पर पूरी तरह से खरा उतरने का प्रयास करूंगी। उपाध्यक्ष हिरेंद्रसिंह भाटी व ईश्वरलाल पाटीदार ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन कमलेश पापरीवाल तथा आभार धन्नाालाल फुलेरिया ने माना।

रमेश मालवीय व रुक्मणि मालवीय भाजपा से छह वर्ष के लिए निष्कासित

रतलाम। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने जिले के पूर्व जिला भाजपा महामंत्री तथा आलोट जनपद के पूर्व अध्यक्ष रमेश मालवीय, रुक्मणि मालवीय को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से छह वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया है। जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह लुनेरा ने बताया कि रमेश मालवीय ने जिला पंचायत चुनाव में निर्दलीय का समर्थन किया, जबकि रुक्मणि मालवीय ने पंचायत चुनाव के दौरान भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ा। प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने इस कृत्य को अनुशासनहीनता मानते हुए जिलाध्यक्ष की अनुशंसा पर रमेश मालवीय, रुक्मणि मालवीय को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित किया है। जानकारी जिला मीडिया प्रभारी अरुण त्रिपाठी ने दी।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close