सैलाना (नईदुनिया न्यूज)। अज्ञात बदमाशों ने उदय विहार कालोनी में सूने मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर ताला तोड़कर घर में घुसे और हजारों रुपये कीमत के सोने व चांदी के जेवर तथा 25 हजार रुपये नकद चुराकर ले गए।

जानकारी के अनुसार उंकारलाल पांचाल 15 जून रात करीब आठ बजे स्वजन के साथ कारस से ग्राम डेलनपुर किसी काम से गए थे। वे रात 12 बजे वापस लौटे तो मुख्य गेट का ताला गेट पर नहीं था। अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा हुआ था। चोर ताला तोड़कर घर में घुसे थे और अलमारी के लाकर से पांच सौ ग्राम वजनी चांदी की दो जोड़़ पायजब, चार बिछिया, सोने की एक अंगूठी, एक चेन, चांदी का एक कछुआ, एक अंगूठी, जो झुमके, पच्चीस हजार रुपये तथा बच्चों के गुल्लक में रखे रुपये भी चुराकर ले गए। कालोनी में रहने वाले बालाराम जाट के घर के दरवाजे का ताला भी चोरों ने तोड़ दिया और ताला घर के पास इमली के पेड़ के नीचे फेंककर भाग गए। उनके घर से क्या चोरी गया, यह पता नहीं चल पाया। थाना प्रभारी शिवमंगलसिंह सेंगर ने बताया कि पांचाल ने चोरी की शिकायत की है। घटनास्थल की जांच की है। चोरों की तलाश की जा रही है।

साफ्टवेयर इंजीनियर की फांसी लगाने से मौत

रतलाम। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के टीआइटी रोड निवासी साफ्टवेयर इंजीनियर 23 वर्षीय हितेश जेठानी पुत्र सुरेश जेठानी की फांसी लगाने से मौत हो गई। उसके फांसी लगाने के कारणों का पता नहीं चला है।

पुलिस के अनुसार हितेश की चार माह पहले ही टीसीएस कंपनी इंदौर में नौकरी लगी थी। लाकडाउन होने से घर से ही कंपनी का काम कर रहा था और देर रात तक जागता था। बुधवार रात भी वह अपने कमरे में काम कर रहा था। सुबह करीब छह बजे कोई स्वजन उसके कमरे में पहुंचा तो वह नीचे गिरा हुआ था, उसके गले में टेलीफोन का तार लिपटा हुआ था और दाहिनी भोंह पर चोट लगी हुई थी। स्वजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर एएसआइ अरविंद भवरेला व अन्य पुलिसकर्मी अस्पताल व उसके घर पहुंचे और जांच की। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया। पुलिस के अनुसार प्राथमिक तौर पर पता चला है कि उसने कमरे की छत पर लगे हुक से टेलीफोन का वायर बांधकर फंदा बनाया और फांसी लगा ली। वायर टूटने से वह नीचे गिर गया था। उसके द्वारा खुदकुशी करना प्रतीत होता है। जांच के बाद ही उसकी मौत का कारण पता चल पाएगा।

सड़क हादसों में छह घायल

रतलाम। बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम अंबोदिया में गुरुवार सुबह करीब 11 बजे दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। इससे एक बाइक पर सवार 30 वर्षीय महेश पुत्र सोमा निवासी ग्राम अम्बोदिया, उनकी पत्नी 24 वर्षीय लक्ष्‌मीबाई व साथी 25 वर्षीय जितेंद्र पुत्र सुखराम तथा दूसरी बाइक पर सवार 30 वर्षीय कन्हैयालाल पुत्र मांगीलाल निवासी ग्राम भाटी बड़ोदिया घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, बिलपांक थाना क्षेत्र के ही फोरलेन पर हिमालय स्कूल के पास भी दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। इससे एक बाइक पर सवार 26 वर्षीय सांवरिया मुनिया पुत्र रतनलाल मुनिया निवासी ग्राम रूनिजा (उज्जैन) व उसका साथी 28 वर्षीय राहुल भूरिया घायल हो गए। इन दोनों को भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags