नामली (नईदुनिया न्यूज)। नगर के पुलिस थाने के पास स्थित सोने-चांदी के दुकान पर खरीदारी करने आया एक युवक करीब सवा लाख रुपये कीमत का सोने का 25 ग्राम वजनी टड्डा (बाजूबंद) लेकर कुछ दूर पैदल और फिर साथी की बाइक पर बैठकर भाग निकला। बदमाशों का पता नहीं चला पाया। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार वारदात प्रिंस ज्वेलर्स नाम की दुकान पर गुरुवार शाम साढ़े पांच बजे हुई। घटना के समय दुकान पर 70 वर्षीय छगनलाल धाकड़ निवासी ग्राम पल्दूना बैठे हुए थे। छगनलाल के पौते सोनू उर्फ प्रिंस धाकड़ ने बताया कि दादा दुकान पर थे, तभी एक युवक अकेला दुकान पर पहुंचा। उसने महिला के पैर में पहनने की बिछिया मांगी। दादाजी ने उसे बिछियां दिखाई तो उसने पसंद कर एक बिछिया खरीदी व उसका दाम चुकाया। इसके बाद उसने कान में पहनने की बाली दिखाने के लिए कहा। बाली दिखाने के दौरान वह दुकान में रखा 25 ग्राम वजनी सोना का टड्डा लेकर बाहर निकला व अपने जूते हाथों में लेकर भागने लगा। छगनलाल ने बाहर निकलकर शोर मचाया। आसपास के लोग कुछ समझ पाते उसके पहले ही वह कुछ खड़े साथी की बाइक पर सवार हुआ और फिर दोनों भाग गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक बदमाश कैप लगाए हुए था। दुकान पर कैमरे नहीं लगे हैं। छगनलाल के साथ उनका छोटा पोता नीलेश धाकड़ रहता है, लेकिन घटना के समय वह रतलाम में था। इस कारण छगनलाल दुकान पर अकेले थे। पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर जानकारी ली। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक करने में लगी है। देर रात तक बदमाशों का पता नहीं चल पाया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local