रावटी। समीपस्थ ग्राम रावटी में चोरों ने एक घर में चोर दीवार खोदकर घुसे और चांदी के जेवर व दो मोबाइल फोन चुराकर ले गए। जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह करीब चार बजे देवा भूरिया पुत्र बाबरिया भूरिया अपने घर में सोए हुए थे। उनकी पुत्र 20 वर्षीय निरमा दूसरे कमरे में सो रही थी। चोर उक्त कमरे की दीवार में गड्ढा कर अंदर घुसे व वहां रखे दो मोबाइल फोन, चांदी के हाथ में पहनने के दो कड़े व एक कंदोरा चुराकर ले गए। सुबह नींद खुलने पर देवा को वारदात का पता चला तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

मंदिर के दानपात्र से रुपये चुराए

रतलाम। औद्योगिक थाना क्षेत्र के रेल नगर स्थित मंशापूर्ण हनुमान मंदिर के दानपात्र से बदमाश रुपये चुराकर ले गए। मंदिर समिति के सचिव अजय वर्मा ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर बताया कि बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात चोर मंदिर का ताला तोड़कर घुसे व दानपात्र बाहर ले जाकर ताला तोड़कर उसमें से चार-पांच हजार रुपये निकालकर ले गए। मंदिर के आसपास नशेड़ियों व असामाजिक तत्वों का जमावडा रहता है। आशंका है कि नशेड़ियों ने ही वारदात की होगी। चोरों का पता लगाकर उनके खिलाफ कार्रवाई करर रेल नगर में पुलिस गश्त लगाई जाए।

शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्ना करने की शिकायत

रतलाम। मप्र लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ ने कलेक्टर को पत्र लिखा है। इसमें प्राथमिक विद्यालय रेहट कुआं के शिक्षक नरेंद्र कुमार टांक के विरुद्ध जनजातीय कार्यालय में महिला कर्मचारी के साथ दुर्व्यवहार कर शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्ना करने की जानकारी दी है। जिलाध्यक्ष अरुण शर्मा ने बताया कि कलेक्टर को पत्र के माध्यम से संपूर्ण घटनाक्रम की जानकारी देकर दोषी के विरुद्ध तत्काल कार्रवाई करने की मांग की गई है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local