आम्बा/रतलाम (नईदुनिया न्यूज)। पिपलौदा से करीब चार किलोमीटर दूर शेरपुर मार्ग पर चावल की बोरियों से भरा ट्रॉला अनियंत्रित होकर दो झोपड़ियों व ट्रांसफार्मर के पास जाकर पलट गया। हादसे में झोपड़ी में रह लोग और आसपास खेल रहे बच्चे बाल-बाल बच गए।

गुरुवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे सैलाना की तरफ जा ट्रॉला (आरजे-14/जीजे-7876) बजरंग बली के मंदिर के पास अनियंत्रित होकर पास में ही स्थित दो झोपड़ियों के बीच से होकर ट्रांसफार्मर के पास जाकर पलट गया। अचानक हुए घटनाक्रम से आसपास खेल रहे बच्चे इधर-उधर भागे और झोपड़ियों में उपस्थित लोग बाहर निकल आए। प्रत्यक्षदर्शी कारीबाई निवासी बामनघाटी (आम्बा) ने बताया कि आसपास के खेतों में मजदूरी करने के लिए उनका परिवार सड़क किनारे झोपड़ी बना कर रह रहा है। घटना के समय वह झोपड़ी में खाना बना रही थी। घटना स्थल पर मवेशी बंधे थे जो कि ट्राले को अपनी ओर आता देखकर रस्सी तोड़ भाग निकले। करीब 10 फीट दूर ही बच्चे खेल रहे थे तथा मजदूर परिवार के कुछ सदस्य झोपड़ी के बाहर और कुछ झोपड़ी के अंदर थे। ट्राला जहां पलटा वहां से दो फीट दूरी पर ट्रांसफार्मर लगा है। यदि ट्राला ट्रांसफार्मर से टकराता तो आग भी लग सकती थी।

चालक को आई मामूली चोट

मध्यप्रदेश स्टेट सिविल सप्लायर्स कारपोरेशन लिमिटेड के सैलाना केंद्र प्रभारी ललित मीणा एवं राजेश शर्मा ने बताया कि उमरिया जिले से चावल लेकर ट्रॉला सैलाना केंद्र के समीप जा रहा था। चालक सीताराम यादव निवासी अलवर (राजस्थान) के सिर में मामूली चोट आई है। ट्राले में चावल की करीब एक हजार बोरियां भरी हुई थी। सीताराम यादव ने बताया कि पिछले हिस्से की पिन टूटने से ट्रॉले का पिछला हिस्सा सड़क के बाएं तरफ पलट गया और आगे का हिस्सा सड़क के दाएं किनारे पर बनी झोपड़ियों के बीच से होकर पास में स्थित खाई में जा गिरा।

बााइकों की भिड़ंत में दंपती व बेटा घायल

महू-इंदौर हाईवे (फोरलेन) पर बिलपांक थाना क्षेत्र के सातरुंडा के समीप गुरुवार सुबह दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। इससे एक बाइक पर सवार 44 वर्षीय रामरतन पुत्र रामसूरत केवट निवासी इंडोरामा थाने के पास पीथमपुर (इंदौर), उनकी पत्नी 40 वर्षीय बेबीबाई व पुत्र 8 वर्षीय अमन घायल हो गए। तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार वे प्रीथमपुर से रतलाम की तरफ आ रहे थे, तभी सातरुंडा से कुछ दूर दूसरी बाइक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

कार की टक्कर से घायल

बिलपांक थाना क्षेत्र केे ग्राम रत्तागिरी में बाइक व कार की भिड़ंत हो गई। इससे बाइक पर सवार 22 वर्षीय शंकर पुत्र सोहन भगोरा निवासी ग्राम हालीवाड़ा (बाजना) घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार शंकर गुरुवार रात बाइक पर जा रहा था, तभी कार ने टक्कर मार दी। मामले की जांच की जा रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags