Ratlam Crime News: रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। झाबुआ जिले की पेटलावद तहसील के ग्राम सारंगी और करवड़ के बीच लोडिंग वाहन में सवार दो दोस्तों के बीच वाहन से नीचे उतरने की बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान युवक ने अपने ही मित्र 17 वर्षीय राजेश पुत्र मांगीलाल निवासी स्थानीय ईश्वर नगर को पेट में चाकू घोंप दिया। चाकू राजेश के पेट में फंस गया। उसे चाकू फंसी स्थिति में करीब 40 किलोमीटर दूर से रतलाम के स्थानीय ईश्वर नगर लाया गया। वहां से करीब तीन किलोमीटर दूर बाइक पर जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे इंदौर रेफर किया गया।

पुलिस के अनुसार घायल व अन्य लोगों ने बताया कि ईश्वर नगर निवासी राजेश, पास में ही रहने वाला उसका दोस्त गोविंद व अन्य लोग बरात में ग्राम सारंगी गए थे। सभी लोग वहां से लोडिंग वाहन में सवार होकर रविवार शाम वापस रतलाम लौट रहे थे। रास्ते मे करवड़ के पास वाहन से उतरने की बात को लेकर राजेश व गोविंद के बीच विवाद हो गया। तभी आरोपित गोविंद ने चाकू निकाला और राजेश के पेट में घोंप दिया।

चाकू उसके पेट में फंस गया और निकल नहीं पाया। इसके बाद लोडिंग वाहन में ही पेट में चाकू लगे राजेश को लेटाकर उसके घर ईश्वर नगर ले जाया गया। वहां से उसकी दूर की बहन दुर्गा बाइक पर उसे लेकर रात 7ः50 बजे जिला अस्पताल पहुंची, जहां उसे भर्ती किया गया। रात 10 बजे उसे इंदौर रेफर किया गया। दीनदयाल नगर टीआइ एके ननामा ने बताया कि घटना स्थल सारंगी व करवड़ के पास का बताया गया है। आरोपित गोविंद की तलाश की जा रही है। प्रकरण दर्ज कर मामला अग्रिम जांच के लिए पेटलावद थाने भेजा जाएगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags