जावरा (नईदुनिया न्यूज)। चौपाटी क्षेत्र की एक 25 वर्षीय महिला के साथ सहेली के भाई द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। शहर थाना पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मंगलवार को एक महिला सहित तीन लोगों पर प्रकरण दर्ज किया।

शहर थाना टीआई वीडी जोशी ने बताया कि पीड़िता ने शहर थाने में मंगलवार को रिपोर्ट दर्ज कराई। इसमें बताया कि मल्हारगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम कांचरियादेव निवासी सहेली के साथ कभी-कभी उसका भाई धारासिंह भी आता था। एक अप्रैल 2021 को धारासिंह ने महिला के पति को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। उसके बाद धारासिंह ने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। फोटो व वीडियो वायरल करने की धौंस दी। 28 अप्रैल को एक शादी में गई थी, तो वहां भी ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया। इसके बाद एक बार 10 हजार रुपये भी ले लिए। पीड़िता ने बताया कि उक्त मामले में धारासिंह का एक साथी सुनील चौहान भी शामिल है। पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हुई थी।

शहर थाना टीआई जोशी ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपित 21 वर्षीय धारासिंह पुत्र तुलसीराम मोगिया निवासी ग्राम कांचरियादेव (मल्हारगढ़), 20 वर्षीय सुनील पुत्र रामलाल बावड़ी निवासी कच्ची बस्ती भीलवाड़ा (राजस्थान) को पुलिस ने हिरासत में लिया है। एक महिला आरोपित की तलाश जारी है।

बिना मास्क पहने 35 लोगों के बनाए चालान, 3900 रुपये वसूले

जावरा। अनलाक के दौरान बाजारों में कई लोग बिना मास्क लगाए घूम रहे थे। उन्हें न तो स्वयं की चिंता है, ना अन्य की। जिला प्रशासन को इसकी सूचना मिली तो कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने बिना मास्क पहने बाजारों में घूमने वालों पर कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इस पर स्थानीय प्रशासन हरकत में आया। एसडीएम राहुल धोटे ने बिना मास्क पहने लोगों पर कार्रवाई करने के लिए नगर पालिका के स्वास्थ्य निरीक्षक उत्तम कुमार नर्रे, इंजीनियर राजीव राव, कंटेनमेंट प्रभारी इमरानुद्दीन कुरैशी, नपा के दशरथ चौहान, महेश जर्मन, तेजसिंह, किशोर कल्याणे, मेट आशाराम, तुलसीराम का दल गठित किया। दल के सदस्यों ने बुधवार को नगर में बिना मास्क पहने घूमने वालों पर चालानी कार्रवाई की। बिना मास्क पहने 35 लोगों के विरुद्ध चालानी कार्रवाई कर संबंधितों से 3900 रुपये का जुर्माना वसूल किया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local