Viral Video MP: रतलाम। (नईदुनिया प्रतिनिधि)। रतलाम जिले के जावरा नगर के हाथी खाना क्षेत्र में स्थित मोबाइल फोन की एक दुकान पर आए ग्राहक के मोबाइल फोन की बैटरी में ब्लास्ट हो गया। इससे बैटरी से आग का गोला निकला व दुकान में धुआं ही धुआं हो गया। दुकानदार ने समय रहते अपनी सूझबूझ से आग बुझा दी। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। दुकानदार तथा वहां खड़े दो ग्राहक बाल-बाल बच गए। घटना का वीडियो दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है, जो वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार घटना शनिवार रात करीब नौ बजे की है। दुकानदार अकरम अपनी मोबाइल दुकान पर बैठा हुआ था और एक ग्राहक खड़ा हुआ था। तभी एक अन्य ग्राहक वहां पहुंचा और अपने वीवो कंपनी के मोबाइल फोन की बैटरी के बारे मे दुकानदार को बताया। दुकानदार ने फोन से बैटरी निकालकर चेक की तथा ग्राहक से कहा कि बैटरी खराब हो गई है। दुकानदार ने बैटरी एक तरफ फेंक दी। इसी बीच वहां खड़े एक व्यक्ति ने बैटरी उठाकर काउंटर पर रखी व कहा कि इसे फेंको मत ये बिक जाती है। दुकानदार बैटरी चेक करने लगा तभी उसमें ब्लास्ट हो गया और जोरदार आवाज से साथ आग का भभका तेजी से निकला।

दुकानदार व ग्राहक अचानक हुए हादसे से चौके व पीछे हटकर अपने आप को बचाया। दुकानदार ने जैसे-तैसे कुछ ही पल में आग को बुझा दिया। काफी देर तक दुकान में बैटरी के अवशेषों से धुआं निकलता रहा। बैटरी फटने का क्या कारण यह पता नहीं चल पाया। बैटरी वीवो कंपनी के मोबाइल फोन में लगी असली बैटरी थी या डुप्लीकेट, यह पता नहीं चल पाया। हादसे में न तो किसी व्यक्ति को कोई चोट आई और न ही दुकान के किसी सामान को कोई नुकसान पहुंचा।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close