रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। सैलाना तहसील कार्यालय के एक कमरे का ताला तोड़कर वहां रखा पुराना सरकारी रिकार्ड (कागजात) चुराकर ले जा रहे एक व्यक्ति को एक कर्मचारी ने रंगे हाथ पकड़ लिया। उसे पुलिस के सुपुर्द किया गया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब साढ़े दस बजे एक व्यक्ति तहसील कार्यालय परिसर स्थित पुराने रिकार्ड रूम में ताला तोड़कर घुसा और वहां रखे रिकार्ड के दस्तावेज से भरे प्लास्टिक के सात कट्टे ले जाने लगा। इस दौरान भृत्य फरियादी मुकेश कटारा पुत्र बद्रीलाल कटारा वहां पहुंचा और युवक को पकड़ा। पूछताछ करने पर उसने अपना नाम सनी पुत्र रमेशचंद्र बामनिया निवासी कालिका माता मार्ग सैलाना बताया। मुकेश ने अन्य लोगों को मौके पर बुलाया व वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद सनी को पुलिस थाने ले जाकर पुलिस के सुपुर्द किया गया। पुलिस के अनुसार सनी के खिलाफ भादंवि की धारा 454, 380 में प्रकरण दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

बगैर अनुमति कार्यक्रम करने पर युवा कांग्रेस नेताओं पर प्रकरण दर्ज

रतलाम। युवा कांग्रेस द्वारा ग्राम बांगरोद में बगैर अनुमति के कार्यक्रम करने व कोरोना संक्रमण की गाइड-लाइन का पालन नहीं करने पर नामली पुलिस ने तीन युवा कांग्रेस नेताओं पर भादंवि की धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

उल्लेखनीय है कि 13 सितंबर को बांगरोद में युवा कांग्रेस द्वारा कार्यकर्ता सम्मेलन रखा गया था। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए थे। नामली टप्पा तहसील के कार्यपालिक दंडाधिकारी रमेश मसारे ने भीड़ एकत्र करने व बगैर अनुमति के कार्यक्रम करने पर नामली थाने पर एफआइआर करने के लिए प्रतिवेदन भेजा था। पुलिस के अनुसार आरोपित दिनेश प्रजापत, राजेश पाटीदार व दिलेश्वरसिंह के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local