रतलाम। बांसवाड़ा मार्ग पर ईसरथूनी फंटे के पास 15 दिन पहले सड़क हादसे में घायल हुए 22 वर्षीय इब्राहिम पुत्र फिरोज पाथरिया निवासी ताहेरपुरा, चांदनीचौक की इलाज के दौरान इंदौर में मौत हो गई। हादसे में इब्राहिम का ममेरा भाई 22 वर्षीय शब्बीर पुत्र मुतुर्जा निवासी कोटा भी घायल हुआ था। स्वजन उसे प्राथमिक उपचार के बाद कोटा ले गए थे, जहां उसका उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार 6 नवंबर को इब्राहिम व शब्बीर को दोपहिया वाहन से ईसरथूनी की तरफ घूमने गए थे। दोपहर में वापस घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में सड़क दुर्घटना में वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वे कुछ बोल नहीं पा रहे थे। किसी ने बताया था कि अचानक मवेशी सड़क पर आने से वे दुर्घटनाग्रस्त हुए थे। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। प्राथमिक उपचार के बाद इब्राहिम को इंदौर रेफर किया गया था, जहां रविवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। समाज के प्रवक्ता सलीम आरिफ ने बताया कि इब्राहिम को गंभीर चोट आई थी और इंदौर के एक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। बाद में पता चला कि उन्हें कार ने टक्कर मारी थी। दो दिन पहले ही पुलिस ने जांच के बाद कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

बाइक की टक्कर से घायल

रतलाम। महलवाड़ा रोड पर नगर निगम के समीप स्थित पेट्रोल पंप के समीप बाइक की टक्कर लगने से 57 वर्षीय अब्दुल मुजीब खान पुत्र शहीद खान निवासी अरिहंत परिसर घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार अब्दुल मुजीब बाइक से शनिवार रात कहीं जा रहे थे, तभी बाइक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी थी। आरोपित बाइक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस