देवी दर्शन करने जा रहे थे मैहर, रीवा बाइपास में हुआ हादसा, तीन घायल

रीवा नईदुनिया प्रतिनिधि।

उत्तरप्रदेश के प्रयागराज से कार में सवार होकर मैहर देवी दर्शन करने जा रहे तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। देर रात यह हादसा रीवा बाईपास में हुआ है। मृतकों में पिता-पुत्री सहित चालक शामिल है।

छह लोग थे कार में सवार : दुर्घटनाग्रस्त कार में चालक सहित छह लोग सवार थे। जिसमें जय सिंह यादव पिता विमल चंद्र 40 वर्ष, जय सिंह की पुत्री साक्षी 5 वर्ष एवं चालक अनिल यादव पिता रामचंद्र 25 वर्ष की मौत हुई है। वहीं घायलों में विपिन, कमल और अनमोल हैं।

रात एक बजे हुई दुर्घाटना : यह सड़क हादसा रात लगभग एक बजे हुआ है। जानकारी के अनुसार कार से मैहर जा रहे इन लोगों ने रीवा बाईपास में ही एक ढाबा में भोजन किया। इसके बाद जैसे ही आगे बढ़े तो दुआरी के समीप ट्रक से टक्कर हो गई।

ट्रक का ब्रेक लगने से हुआ हादसा : ऐसा बताया जा रहा है कि ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगाया, जिससे पीछे चल रही कार इस ट्रक में जाकर घुस गई। घटना की जानकारी मिलते ही चोरहटा पुलिस मौके पर पहुंची और कार सवार लोगों को एसजीएमएच पहुंचाया।

घायलों को ले गए प्रयागराज : मंगलवार की सुबह संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय में मृतकों का पोस्टमार्टम किया गया। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर प्रयागराज से परिवार के लोग यहां पहुंच गए। जो घायलों की छुट्टी कराकर उपचार के लिए प्रयागराज ले गए। हादसे के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close