रीवा।नईदुनिया न्यूज

पूरे प्रदेश के साथ ही रीवा मे भी पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़ते दामों के विरोध में कांग्रेस पार्टी शहर के तकरीबन 1 दर्जन से अधिक पेट्रोल पंपों में पहुंचकर सांकेतिक धरना दिया इस दौरान उनके द्वारा न केवल केंद्र सरकार की नीतियों को कोसा किया बल्कि बढ़ते हुए दामों को केंद्र सरकार की विफलता की करार दी गई ।शहर के एक दर्जन पेट्रोल पंपों सहित जिले के सभी ब्लॉकों में कांग्रेस जनों द्वारा सरकार को जगाने एवं बढ़े हुए दामों का विरोध किया गया। साथ ही जल्द से जल्द पेट्रोलियम के दाम घटाने की भी बात कही गई है।

नही चलेगी महगाई

कांग्रेस कमेटी के जिला ग्रामीण अध्यक्ष त्रियुगी नारायण भगत एवं शहर अध्यक्ष गुरूमीत सिंह मंगू के नेतृव में कनोडिया पेट्रोल पंप में प्रदर्शन किया गया। उन्होने कहा कि सुरसा के मुंह की तरह बढ़ती मंहगाई नही चलेगी।खास तौर से पेट्रोलियम पदार्थो में जिस तरह से भाजपा सरकार ने मंहगाई बढ़ाई है, उससे हर आदमी पस्त हो गया है। वाहनों के तेल हो या फिर घर में उपयोग होने वाले ऑयलो के दाम आसमान छू रहे है। इससे सीधा घर की रसोई पर असर पड़ रहा है।

कथनी और करनी में फर्क

कांग्रेस नेत्री कविता पांडे ने कहा कि एक तरफ भाजपा सरकार कहती है कि उनकी पार्टी गरीबो की हमदर्द है तो वही दूसरी तरफ कमरतोड़ मंहगाई देकर दो वक्त के भोजन पर डाका डाल रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल हुई है प्रदेश सरकार से लेकर केंद्र सरकार तक गरीबों की आवाज सुनने वाला कोई नहीं बचा है एक तरफ जहां पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में भारी उछाल रसोई तक असर डाल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है उन्होंने आगाह कहा किया की कि अगर जल्द व्यवस्था दुरुस्त नहीं की गई तो कांग्रेस पार्टी के बैनर तले जमीनी आंदोलन करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

ये रहे उपस्थित

जगह-जगह किए जा रहे प्रदर्शन रमाशंकर पटेल महमूद खान रफीक अंसारी रुकमणी मिश्रा श्री प्रकाश तोमर अनिल मिश्रा विक्रम प्रताप सिंह बृजेंद्र सिंह बघेल श्याम निरंकारी इंजीनियर राजेंद्र शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags