रीवा, नईदुनिया प्रतिनिधि। बिछिया थाना पुलिस ने शनिवार को हत्या की वारदात का खुलासा किया है, जिसमें पुलिस ने मृतक की बहू को उसके प्रेमी के साथ पक़ड़ा है। एक महीने पूर्व प्रेम संबंध में ससुर की आपत्ति के चलते बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने घटना में शामिल आरोपित महिला के साथ ही उसके कथित प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल तीन साल पहले महिला के पति की मौत हो गई थी, जिसके बाद ससुराल में रहते हुए ही महिला ने दूसरे पुरुष से अनैतिक संबंध बना लिए। इसकी जानकारी महिला के ससुर को लगी तो उसने आपत्ति दर्ज कराई। इसी बात को लेकर महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर सोते समय ससुर की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

घटना एक महीने पुरानी है। महिला के अवैध संबंध के बारे में पता चलने पर ससुर ने महिला को समझाने की कोशिश की, जिससे महिला ने नाराज हो गई और प्रेमी के साथ मिलकर ससुर की नृशंस हत्या कर दी। घटना की जानकारी जब सुबह घर के लोगों को लगी तो तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घटना से जु़ड़े साक्ष्य जुटाए, जिसके बाद घटना का खुलासा हुआ।

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त वृद्घ की नातिन भी उसी के पास सो रही थी, लेकिन रात में उसे भी घटना की जानकारी नहीं लगी। सुबह जब वृद्घ का नाती उसे चाय देने गया तो उसने खून से लथपथ वृद्घ को देखकर घर के लोगों को सूचना दी थी।

इनका कहना-

एक महीने पूर्व प्रेम संबंध के बीच ससुर द्वारा आपत्ति जताने के बाद महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर को मौत के घाट उतार दिया था, जिसके बाद पुलिस ने घटना में शामिल आरोपित महिला व उसके कथित प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया।

नवनीत भसीन, एसपी रीवा

Posted By: tarunendra chauhan

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close