रीवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। रीवा में रहने युवती को पाकिस्तानी युवक से प्यार हो गया। उससे शादी करने के लिए वह पाकिस्तान जा रही थी, लेकिन पंजाब पुलिस ने उसे अटारी बार्डर से पक़ड़ लिया। युवती को वापस लाने के लिए शुक्रवार को रीवा पुलिस टीम रवाना हो चुकी है।

यह है मामला :

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती 14 जून को लापता हो गई थी। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट स्वजन ने थाने में दर्ज कराई थी। युवती के पास उसका पासपोर्ट भी था। स्वजन ने उसके पाकिस्तान भागने की आशंका जताई थी। एसपी नवनीत भसीन ने दूसरे ही दिन लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया। देश से बाहर जाने वाले सभी मार्गों पर सूचना भेजी गई। वह गुरुवार को पंजाब के अटारी बार्डर में पंजाब पुलिस को मिल गई। रीवा से भेजी गई फोटो मिलान करने पर वह लापता युवती निकली। पता चला कि वह अटारी बार्डर से पाकिस्तान जाने की फिराक में थी। युवती को अमृतसर जिले के घरिंडा थाना अंतर्गत कहानगढ़ चौकी भिजवाया गया है।

दिलशाद ने बनवाया था वीजा :

युवती को फेसबुकके माध्यम से पाकिस्तान के युवक दिलशाद से प्यार हो गया था। युवती ने उससे शादी करने के लिए पाकिस्तान जाने का निर्णय लिया। स्वजन को जानकारी दिए बिना मार्च में अपना पासपोर्ट भी बनवा लिया। 22 जून को उसे पाकिस्तान का वीजा मिला था। घटना के बाद स्वजन के पास पाकिस्तान के कुछ नंबरों से फोन आया था। इसके बाद उन्होंने युवती के पाकिस्तान जाने की आशंका पुलिस से जताई थी। पुलिस का कहना है कि युवती का बयान दर्ज होने के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close