रीवा नईदुनिया प्रतिनिधि।

रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र के घुमा कटरा गांव में पुलिस की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नकली सीमेंट से लदे हुए 5 ट्रक को पकड़ा है जिसमें नामी कंपनियों के नाम से तकरीबन 2000 बोरी नकली सीमेंट बरामद हुई है। पुलिस इस काले कारोबार को करने वाले आरोपितों की तलाश कर रही है। पुलिस अधिकारियों के नईगढ़ी रोड के घुमा कटरा गांव में नकली सीमेंट के कारोबार की सूचना मिली थी। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर टीम बनाकर दबिश दी गई तो सीमेंट की कालाबाजारी चल रही थी। यहां पर ब्रांडेड कंपनियों के नाम से नकली सीमेंट बनाने का कारोबार चल रहा था। इस कार्रवाई के बाद से नकली सीमेंट का कारोबार करने वालों में हड़कंप मच गया।

पुलिस को मौके से सीमेंट से लोड पांच ट्रक मिले है जिनमे ब्रांडेड कंपनियों के नाम से सीमेंट लोड थी। पुलिस ने यहां से करीब दो हजार नकली बोरी सीमेंट, मिक्चर मशीन सहित राखर और काफी संख्या में सीमेंट की बोरियां जब्त की है। प्रथम दृष्टया पुलिस मान रही है की यहां पर नकली सीमेंट का कारोबार चल रहा था। पुलिस के पहुंचने के बाद इस कारोबार को करने वाले फरार हो गए थे जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

मतगणना के लिए अधिकारियों की लगाई गई ड्यूटी

अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी बी के पाण्डेय ने बताया कि त्रिस्तरीय पंचायत आम निर्वाचन के लिए प्रथम चरण के विकासखण्ड सिहावल एवं कुसमी में मतगणना कर्मियों का चयन मतदान दलों के द्वितीय रेण्डमाइजेशन पश्चात गठित किये गये दलों में से किया गया है। उन्होंने संबंधित विभाग प्रमुखों को निर्देशित किया है कि चयनित किये गये मतगणना कर्मियों के आदेश तामीली कराकर पावती एन.आई.सी. कार्यालय सीधी में भेजवाना सुनिश्चित करें।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close