रीवा नईदुनिया प्रतिनिधि। घर में पारिवारिक कार्यक्रम का आयोजन था। सभी कार्यक्रम में व्यस्त रहे, जश्न का माहौल था। सभी एक दूसरे से मिलकर खुशियां बांट रहे थे लेकिन इसी बीच 9 वर्ष का मासूम घर में बने बाथरूम फंदे पर लटक गया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना चोरहटा थाना अंतर्गत मंगलवार शाम 6 बजे अगडाल गांव की है। पुलिस सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची। पंचनामा तैयार कर बुधवार को पीएम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया है।

बता दें कि विजय कांत मिश्रा के घर में पारिवारिक कार्यक्रम को लेकर लोग जश्न में डूबे हुए थे। इसी दौरान उनका बेटा मोक्ष मिश्रा 9 वर्ष घर के अंदर बने बाथरूम में चला गया। करीब शाम करीब 6 बजे घर की महिलाएं बाथरूम के उपयोग के लिए गई और खोलने का प्रयास किया। दरवाजा नहीं खुला और अंदर से कोई आवाज भी नहीं आ रही थी। इसकी जानकारी घर के अन्य लोगों को दिया गया। देखते ही देखते लोग इकट्ठा हो गए और बाथरूम के दरवाजे को ध-ा देकर छोड; दिया। अंदर देखा कि सभी के होश उड़ गए, मोक्ष हैंगर में दुपट्टे से लटका हुआ था। आनन-फानन में उसे उतारकर अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। यह सब कैसे हो गया जिसे लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। बताया गया है कि मोक्ष अपने पिता का इकलौता बेटा था।

रेडक्रास समिति को दिया गया 53 हजार का सहयोग

जिला रेडक्रास समिति जिले भर में समाजसेवा के कार्य करती रहती है। जिला रेडक्रास समिति को एसडीएम हुजूर कार्यालय द्वारा 53 हजार रुपये की सहयोग राशि प्रदान की गई है। इस संबंध में एसडीएम अनुराग तिवारीने बताया कि एसडीएम कार्यालय में आने वाले विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों से स्वैच्छिक रूप से प्राप्त राशि संकलित करके जिला रेडक्रास समिति को प्रदान की गई है। कार्यालय को 50 हितग्राहियों द्वारा 53 हजार रुपये की सहायता राशि स्वैच्छिक रूप से दी गई थी जिसे नेक कार्यों के लिए जिला रेडक्रास समिति को प्रदान किया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close