रीवा, नईदुनिया प्रतिनिधि। सिरमौर तहसील के पुरवा फाल के पास जनपद सीईओ के वाहन को रोककर पांच छह लोगों ने हमला कर दिया। सिरमौर जनपद सीइओ एसके मिश्र बैठक करके वापस लौट रहे थे। इसी दौरान उनपर हमला हो गया। सीईओ मिश्र को पीटने के बाद बेहोश हो गए, जिसपर हमलावर उन्‍हे मृत समझकर कचरे के ढेर में फेंककर भाग गए। इसके बाद चालक ने डायल 100 और सेमरिया पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद एसपी और पुलिस बल हरकत में आया । जनपद सीईओ को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

एक अधिकारी पर इस तरह दिनदहाड़े जानलेवा घटना से क्षेत्र में हड़कंप का माहौल है। हमला किस कारण से और किसने कराया इस बात का पता लगाने पुलिस जुट गई है। लोगों का कहना है कि अराजक तत्‍वों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब खुलेआम अधिकारियों पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं। इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने पुलिस को कड़ा रुख अपनाने की जरूरत है, ताकि इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो सके।

Koo App

भाजपा नेताओं का आतंक चरम पर : भाजपा के सेमरिया विधायक के पी त्रिपाठी ने दी सीईओ को धमकी, धमकी के दूसरे ही दिन सिरमौर जनपद सीईओ के ऊपर हुआ प्राणघातक हमला। शिवराज जी, भाजपा दल है या गुंडों का दलदल❓ "शर्मनाक"

- MP CONGRESS (@MPCONGRESS) 16 Aug 2022

Posted By: tarunendra chauhan

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close