सीधी, नईदुनिया प्रतिनिधि। दुकान बंद कर घर जा रहे सर्राफा व्यापारी से 3 नकाबपोश बदमाशों ने रास्ता रोककर सोने चांदी से भरा बैग लूट लिया है। इसके बाद से पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है। सूत्रों की माने तो एक आरोपित तक पुलिस पहुंच चुकी है।

घटना कमर्जी थाना अंतर्गत हिनौती गांव पास की है। बैग में 350 ग्राम सोना और 4 किलोग्राम चांदी के आभूषण थे। लूटे गए सामग्री की कीमत बीस लाख रुपये आकी गई है। व्यापारी ने एक नकाबपोश को पहचान लिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि अजय कुमार सोनी निवासी हिनौती पटपरा बाजार में सोने चांदी की दुकान रखे हुए हैं। देर शाम दुकान बंद कर वापस घर जा रहे थे। जैसे ही वह हिनौती गांव के पहले सुनसान स्थान पर पहुंचे। पीछे से एक मोटरसाइकिल में तीन युवक नकाब पहनकर मारपीट किए और सोने चांदी से भरा बैग लेकर फरार हो गए। मारपीट करने वाले तीन नकाबपोश धारी में एक को व्यापारी अजय सोनी पहचानता है जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दिया है।

मौके पर पहुंची पुलिस: बताने की पुलिस को जैसे ही सूचना मिली विशाल शर्मा सब इंस्पेक्टर तत्काल मौके पर पहुंचे और आरोपियों की तलाश में जुट गए हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही आरोपितों तक पुलिस पहुंच जाएगी।

जिले में लुटेरे सक्रिय: बता दें कि पिछले साल भर से जिले में सोना चांदी व्यापारी से लूट करने वाले सक्रिय हैं। करीब 7 महीने पूर्व मझौली में एक दुकान छोड़कर सोने चांदी के जेवरात लूट लिए गए थे वही व्यापारी से लूट की गई।

Posted By: Ravindra Suhane

NaiDunia Local
NaiDunia Local