- पुलिस ने आरोपितों को किया गिरफ्तार

रीवा नईदुनिया प्रतिनिधि। रीवा में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां एक विक्षिप्त युवती का दो युवकों ने अपहरण कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। स्वजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना शुक्रवार रात की है। बता दें कि मऊगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत तीन युवक मोटरसाइकिल में सवार होकर जा रहे थे उसी दौरान इन्हें एक युवती रास्ते में जाती हुई दिखाई दी। दो युवकों ने युवती को गाड़ी में बिठाकर चले गए वहीं एक युवक को वहीं छोड़ दिया। युवती को एक सुनसान जगह में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया इसके बाद वहीं छोड़ कर चले गए। सूचना के बाद पुलिस कई सुनसान जगह में दबिश दिया तो युवती बेहोश हालत में मिली। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल मऊगंज में भर्ती कराया गया।

रातभर ढूंढ़ते रहे स्वजन : बता दें कि युवती को स्वजन शुक्रवार की देर रात तक ढूंढते रहे लेकिन जब नहीं मिली तो ऐसे में पुलिस को सूचना दिया। पड़ोसियों ने बताया कि एक बाइक में तीन युवक सवार होकर आए थे और युवती को गाड़ी में जबरन बिठाकर चले गए हैं जबकि एक युवक को वही छोड़ दिया है। पुलिस ने आरोपितों के साथी की मदद से युवक तक पहुंच गए और दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

पहले सड़क बनाई और फिर उखाड़ दिया

रीवा नईदुनिया प्रतिनिधि। जिले के गंगेव जनपद की अहिरगांव पंचायत में बदले की भावना से राजनीति का मामला सामने आया है। यहां पहली बार सरपंच बने चन्दनमणि त्रिपाठी ने खुद की जमीन से गांव के लिए सड़क बनवा दी। 7 साल बाद 1 जुलाई को दोबारा चुनाव हुआ तो प्रधानी का चुनाव हार गए। ऐसे में 2 जुलाई की सुबह ट्रैक्टर से पूरे गांव की सड़क खोद डाली है। घटना के बाद बस्ती के लोग मनिकवार पुलिस चौकी शिकायत लेकर पहुंचे। जहां आधा सैकड़ा ग्रामीणों की भीड़ देखकर पुलिस ने राजस्व अधिकारियों को अवगत कराते हुए गांव वालों से शांति की अपील की है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close