MP News : नईदुनिया, रीवा। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री व रीवा के मौजूदा भाजपा विधायक राजेंद्र शुक्ल ने अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट कर मुंबई में फंसे रीवा-सतना के लोगों की घर वापसी में मदद करने की गुहार लगाई है। इसके जवाब में सूद ने री-ट्वीट करते हुए श्रमिकों व अन्य को घर भेजने में मदद का भरोसा जताया। इधर, शुक्ल के ट्वीट के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति गर्मा गई।

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा के विधायक को शायद अपनी सरकार पर भरोसा नहीं था, इसलिए उन्होंने फिल्म अभिनेता से मदद मांगी है।

कांग्रेस के रुख पर जब दैनिक जागरण के सहयोगी प्रकाशन 'नईदुनिया'' ने विधायक राजेंद्र शुक्ल से बात की तो उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार द्वारा दूसरे राज्यों में फंसे हुए मजदूरों की घर वापसी को लेकर बसें-ट्रेनें चलाई जा रही हैं, लेकिन जो लोग अब भी बचे हैं, उनकी घर वापसी के लिए पार्टी या दलगत राजनीति से ऊपर उठकर प्रयास किए जाना चाहिए। वह प्रयास मेरे द्वारा हों या अन्य किसी के द्वारा, उद्देश्य घर वापसी होनी चाहिए।

अभिनेता से मदद मांग रहे नेता : गुरमीत मंगू

रीवा के शहर कांग्रेस अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू ने कहा कि शुक्ल के ट्वीट देखकर सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि श्रमिकों की घर वापसी को लेकर राज्य सरकार कितनी संजीदा है। इसलिए नेता अब अभिनेता से मदद मांग रहे हैं।

सोनू सूद ने मांगी सूची

भाजपा विधायक राजेंद्र शुक्ल के ट्वीट के जवाब में सोनू सूद ने उनसे मुंबई में फंसे रीवा-सतना के श्रमिकों की सूची व मोबाइल नंबर देने का आग्रह किया। उन्होंने हर संभव मदद की बात कही।

पोहा जरूर खिलाना सर

री-ट्वीट में सोनू सूद ने मप्र आने पर पोहा खाने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने पूर्व मंत्री शुक्ल से कहा है कि 'सर जब कभी-भी मैं मप्र आऊं तो पोहा जरूर खिलाना।'

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020