रीवा। नईदुनिया प्रतिनिधि

जिले के सेमरिया थाना अंतर्गत खारा गांव में खेत की अहरी में सो रही एक वृद्घ महिला की जलने से मौत हो गई। पुलिस की मानें तो बीती दोपहर नरवाई में लगी आग धीरे-धीरे अहरी की ओर आ गई थी। ऐसे में खारा गांव से दक्षिण की ओर नयाबांध हार में बनी अहरी तक आग पहुंच गई। इसी बीच कधो घर होने के कारण आग ने चपेट में ले लिया। जिससे बुजुर्ग महिला की जल गई। साथ ही मलबा उसी के उपर गिर गया। कुछ घंटों बाद वृद्घा का पति अहरी पहुंचा तो घर जला था। साथ ही महिला कहीं दिख नहीं रही थी। अनहोनी की आशंका को लेकर गांव वालों के साथ पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद सेमरिया पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद पानी से आग बुझाकर मलबे से लाश बाहर निकाली गई है।

क्या था मामला : सिरमौर एसडीओपी नवीन तिवारी ने बताया कि गत मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे कौशल्या सिंह पत्नी लालमन सिंह उम्र 68 वर्ष निवासी खारा अपने अहरी में सो रही थी। जबकि पति सेमरिया बाजार किसी काम से चले गए थे। लेकिन दोपहर में नरवाई की आग फैलते हुए अहरी तक पहुंच गई। जब तक बुजुर्ग महिला कुछ समझ पाती तब तक घर जलने लगा। कुछ देर बाद आग की लपटों के बीच महिला की मौत हो गई।

तब चला पता : पुलिस की मानें तो आगजनी के समय बुजुर्ग पति सेमरिया में थे। दोपहर के बाद लौट कर अहरी पहुंचे तो कधाा घर जल गया था। साथ ही बुजुर्ग पत्नी कहीं दिख नहीं रही थी। जिसके बाद शोर शराबा मचाया तो गांव वाले एकत्र हुए। फिर पानी से आग बुझाकर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने एफएसएल टीम को मौके पर भेजा। जिनकी मौजदूगी में मलबे से बाहर लाश निकालकर पीएम के लिए एसजीएमएच भेजवाया है। बुधवार की दोपहर पीएम के बाद स्वजन को शव सौंप दिया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close