रीवा, नईदुनिया प्रतिनिधि। जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत मझिगंवा गांव में शुक्रवार की शाम को उस समय सनसनी फैल गई जब पांच की संख्या में रहे आरोपियों ने एक युवक को बगीचे में लेकर पहुंचे और उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृत युवक की पहचान रीवा के बोदाबाग निवासी हनी पांडे के रूप में की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस युवक की हत्या मामले में जांच कार्रवाई कर रही है।

आम के बगीचे में की वारदात : बताया जा रहा है कि हमलावर युवक को बाइक में बैठा कर मझिगंवा गांव के बगीचे में ले गए थे। जहां झाड़ियों के बीच उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। वे तब तक युवक को पीटते रहे जब तक की उसकी मौत नहीं हो गई।

एक हमलावर को ग्रामीणों ने पकड़ा : युवक के साथ हो रही मारपीट की जानकारी ग्रामीणों को लगी तो वे मौके पर पहुंच गए। लोगों को आता देख हमलावर मौके से भाग खड़े हुए। जिसमें से एक युवक ग्रामीणों के हाथ लग गया, जबकि चार युवक फरार हो गए हैं। ग्रामीणों ने पकड़े गए युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं फरार युवक की तलाश पुलिस कर रही है।

बताए जा रहे आपस में दोस्त : ग्रामीणों के हाथ लगे आरोपी ने लोगों को बताया कि जिसके साथ मारपीट की गई वे आपस में दोस्त हैं। दो वर्ष पूर्व उनका आपस में विवाद हो गया था। इसका बदला लेने के लिए वे योजना के तहत युवक को रीवा से बाइक में बैठा कर मझिगंवा गांव के बगीचे में लेकर पहुंचे थे। बहरहाल पुलिस उक्त हत्याकांड की जांच कर रही है। जांच के बाद पूरा मामला सामने आएगा।

गांव में रहा सन्‍नाटा : जिस तरह से मझिगंवा गांव के बगीचे में युवक की बेरहमी से हमलावर पिटाई करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिए। उसे लेकर गांव में सन्‍नाटा रहा और ग्रामीण घटना को लेकर चर्चा करते रहे।

...........

हत्या का मामला दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य चार फरार बताए जा रहे हैं। जिनकी तलाश के लिए टीम गठित कर दी गई है, जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

- नवनीत भसीन, पुलिस अधीक्षक रीवा

Posted By: Brajesh Shukla

NaiDunia Local
NaiDunia Local