रीवा। नईदुनिया प्रतिनिधि

अपने किराना की दुकान में सो रहे व्यापारी विकास गुप्ता पुत्र शोभनाथ गुप्ता 25 वर्ष निवासी गल्ला मंडी बाजार गोविन्दगढ़ पर सोमवार की रात घुसे अज्ञात बदमाशों ने फाबड़ा से हमला करके युवक को मौत की नींद सुला दिए है। मंगलवार की सुबह घर के सदस्य जब दुकान में देखा तो उसका खून से लतपत शव अंदर पड़ा हुआ था। हत्या की सूचना पुलिस को दी गई और मौके पर पहुची पुलिस ने घटी घटना की जांच शुरू कर दिए है। पुलिस अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या और चोरी का मामला दर्ज करके करवाई कर रही है। परिजनों ने बताया कि रात में वह खाना खाने के बाद दुकान में सोने चला आया था। मृतक के शव के पास एक फाबड़ा पड़ा हुआ था। ऐसा माना जा रहा है कि फाबड़ा से हमला किए गया है। युवक घर में स्टेशनरी और जनरल सामानों की दुकान चलता था। घर के ऊपरी हिस्से में निवास था। जबकि नीचे दुकान थी। दुकान के पीछे निर्माण कार्य भी चल रहा था। अज्ञात बदमाश पीछे के रास्ते से दुकान में शायद घुसे है और सामने के शटर बंद होने से लोगो को इस घटना की भनक नही लगी।

चोरों पर है संदेह : युवा व्यापारी की हत्या किए जाने के पीछे चोरो का हाथ होना माना जा रहा है। दुकान से बदमाशों ने 15 हजार रूपए, युवक का मोबाईल तथा अन्य सामान चोरी करके ले गए है। घटना के पीछे माना जा रहा है कि दुकान के अदंर चोरी करने घुसे चोरों को व्यापारी ने पहचान लिए था। यही वजह रही कि वे सबूत को सामाप्त करने तथा अपनी पहचान मिटाने के लिए हत्या जैसी घटना को अंजाम दे दिए।

पीएम कराने से किए इंकार : युवक की हुई हत्या मामले परिजनों का आक्रोश है और वे शव का पीएम कराने तैयार नही हो रहे है। मृतक परिवार की मांग है कि पहले हत्यारों को गिरफ्तार किए जाए और फिर अगली कारवाई की जाएं।बताया यह भी जा रहा है कि युवक का एक भाई नीमच में तथा दूसरा भाई अन्य शहर में रहता है और परिजन उनके आने का इंतजार भी कर रहे है।

गोविंदगढ़ में तनाव : व्यापारी की हत्या किए जाने की जानकारी लगते ही गोविंदगढ़ सहित रीवा के व्यापारी मौके पर एकत्रित हो गए है। मृतक का भाई आरएसएस का कार्यकर्त्ता है। जिसके चलते सामाजिक संगठन से जुड़े लोग भी इस घटना को लेकर विरोध कर रहे है। बढ़ते आक्रोश को देखते हुए मौके पर मुख्यालय से पुलिस बल तैनात किए गया है। तो वही पुलिस अधिकारी सहित स्थानिय प्रशासन लगातार सभी बातचीत करके मामले को शांत कराने में लगा हुआ है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस घटना को सुलझाने के लिए अलग-अलग पुलिस टीम भी बनाई गई है।

Posted By: Nai Dunia News Network