रीवा। नईदुनिया प्रतिनिधि

मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर सिटी कोतवाली पुलिस ने दबिश देकर दो युवकों के साथ एक कार की है। पकड़ी गई कार से जहां पुलिस को नशीली कफ सिरप हाथ लगी है। वही तलाशी के दौरान पुलिस को पकड़े गए एक युवक की जेब से 12 बोर की एक जिंदा कारतूस भी मिली है पुलिस ने दो युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है मामला शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का बताया गया है।

क्या था मामला

पुलिस द्वारा लक्री कार से नशीली कफ़ सिरप की खेप लेकर आये बदमाशों के ठिकाने में घेराबन्दी की गई जो मौके पर कार क्रमांक एमपी17सीबी6037 के अन्दर 02 व्यक्ति बैठे मिले, जिनसे पूछताछ कर कार की तलाशी में कार की बीच की शीट में रखे कार्टून के अंदर रखी कोडीन फॉस्फेट युक्त 105 शीशी नशीली कफ़ सिरप बरामद गई आरोपियों की तलाशी के दौरान आरोपी अविनाश पाण्डेय के पैंट की जेब से 01 अदद 12 बोर का न्दिा कारतूस मिला।उक्त मामले में दोनों आरोपितो को गिरफ्तार किया जाकर दोनों के विरुद्ध थाना में अपराध क्रमांक एनडीपीएस औषधि नियंत्रण अधिनियम व 25 आर्म्स एक्ट का प्रकरण दर्ज किया जाकर बरामद मादक कफ़ सिरप व कारतूस के संबंध पूछताछ की जा रही है।

जब्ती पर एक नर

पुलिस ने पकड़े गए युवको के पास से एक कोडिन फॉस्फेट युक्त ओरेक्स कफ़ सिरप 105 शीशी कीमती 12500 रुपये, 01 अदद 12 बोर का जिंदा कारतूस कीमती 120 रुपये,कार क्रमांक एमपी 17सीबी6037 कीमती 650000रुपये जब्त किया है।

ये है आरोपित

पुलिस ने जिन दो लोगो को हिरासत में लिया है उनकी पहचान अविनाश पाण्डेय पिता मोहनलाल पाण्डेय उम्र 28 साल निवासी पैपखार थाना मऊगंज जिला रीवा व अनुज मिश्रा पिता बैजनाथ मिश्रा उम्र 27 साल निवासी ग्राम लोही थाना सिटी कोतवाली जिला रीवा के रूप में की गई है।

ये रहे कार्रवाई में शामिल

उक्त कार्रवाई में निरीक्षक प्रताप सिंह परिहार थाना प्रभारी,उप निरीक्षक ललन सिंह नेताम, प्रधान आरक्षक बृजेन्द्र तिवारी, कृष्णपाल सिंह, चन्द्रशेखर शर्मा, आरक्षक शरद सिंह, नीलेश शुक्ला प्रमुख रूप से शामिल रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags