आपस में भिड़े विचाराधीन कैदी, जांच में जुटी पुलिस

रीवा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। केंद्रीय जेल रीवा में रविवार देर रात विचाराधीन कैदी आपस में भिड़ गए। इंदौर के विचाराधीन कैदी को गंभीर चोटें आई हैं जिसे इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से इलाज कर उसे वापस जेल भेज दिया गया। जेल प्रबंधन ने बताया कि इंदौर के कुख्यात अपराधी शाकिर खान उर्फ चच्चा पर जेल में बंद विचाराधीन कैदी रोशन गुर्जर व खालिक मोहम्मद ने दाढ़ी बनाने वाली ब्लेड से हमला किया था। डॉक्टरों ने सामान्य रूप चोट करार देते हुए उसे वापस जेल भेज दिया है। जेल प्रबंधन के पत्र के आधार पर अमहिया पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इंदौर जेल से भेजा गया था रीवा : शाकिर उर्फ चच्चा को इंदौर केंद्रीय से रीवा जेल भेजा गया था। उसके साथ रोशन गुर्जर व खालिक मोहम्मद को भी इंदौर से ही भेजा गया था। तीनों किसी समय आपस में मित्र थे। हालांकि जेल में बंद होने के बाद शाकिर उर्फ चच्चा ने दोनों से दूरी बना ली थी। एक वर्ष से शाकिर लगातार रोशन व खालिक को परेशान कर रहा था।

रीवा में दर्ज है मामला : शाकिर खान ने जनवरी 2019 में रीवा केंद्रीय जेल में रहते हुए रीवा निवासी इरशाद खान पर इंदौर से शूटर बुलवाकर गोली चलवाई थी। इस मामले में रीवा के अमहिया थाना में उसके खिलाफ अपराध पंजीबद्घ है। इस केस की सुनवाई जिला एवं सत्र न्यायालय में चल रही है।

................

शाकिर उर्फ चच्चा आपसी संघर्ष में घायल हो गया था। उसे गंभीर चोटें नहीं आई हैं। जिन्होंने हमला किया, वह उसी के साथी हैं। केंद्रीय जेल रीवा के पत्र को दृष्टिगत रखते हुए मामले की जांच की जा रही है।

-शिवा अग्रवाल, थाना प्रभारी अमहिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local