Rewa News: रीवा, नईदुनिया प्रतिनिधि। सब्जी में छिपकली गिरने से भोजन करने वालों की तबीयत खराब हो गई है। ऐसे में पांच लोगों को आनन-फानन में संजय गांधी अस्पताल भर्ती कराया गया, जिसमें दो मासूम भी शामिल है। यह पूरा मामला मनगवां थाना क्षेत्र के तिवनी गांव का है।

बता दें कि तिवनी गांव में रहने वाले साकेत परिवार में सुबह मुर्गा की सब्जी बनी थी। इस सब्जी में कब छिपकली गिर गई, किसी को पता ही नहीं चला। मुर्गा की सब्जी परिवार के लोगों को परोसी गई। स्वाद लेते हुए इसका सेवन किया। खाना खाने के बाद जब बर्तन में तरी कुछ कम हुई ताे नीचे तली में छिपकली पड़ी हुई दिखाई दी। सब्जी में छिपकली देखते ही सबके होश उड़ गए। जो लोग भोजन कर रहे थे, उन्हें जैसे ही इस बात की जानकारी हुई उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। इन सभी को तत्काल ही रीवा लाया गया। इन सभी काे एसजीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

सब्जी खाने के बाद इन लाेगाें की बिगड़ी तबीयतः छिपकली युक्त सब्जी का सेवन करने वाले जिन पांच लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उसमें राममिलन साकेत का बेटा विकास (22), बेटी ज्योति (18), बेटा विक्रम (16) सहित बेटी के बच्चे तन्वी पिता सुनील (3) एवं हनुमान पिता सुनील (6) शामिल हैं।

घर में था वैवाहिक समारोहः इस परिवार में 13 मई को वैवाहिक समारेाह था। जिसके चलते रिश्तेदार आदि घर आए थे। राममिलन की बेटी और उनके बच्चे अभी यहीं थे। दोनों बच्चों ने भी यह सब्जी खाई। इन दोनों को बच्चा वार्ड में रखा गया है। हालांकि बच्चाें का स्वास्थ्य भी अब ठीक बताया जा रहा है।

वर्जन-

साकेत परिवार के पांच लोगों ने ऐसी सब्जी का सेवन किया है, जिसमें छिपकली गिरी थी। इन सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी खतरे से बाहर हैं।

डा.अतुल सिंह सीएमओ एसजीएमएच रीवा

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close