सागर(नवदुनिया प्रतिनिधि)। दो दिन बाद जिले में एक बार फिर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। शुक्रवार को जिले में 143 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं, जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा मरीज अकेले कैंट क्षेत्र में मिले हैं। इसके अलावा कुछ मरीज बीएमसी कैंपस में भी सामने आए हैं।

बीएमसी के मीडिया प्रभारी डा. उमेश पटैल ने बताया कि जिले में शुक्रवार को 143 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं। इन मरीजों में दो साल से 8 साल तक के बच्चे भी शामिल हैं। जिले में दो दिन तक संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 102 व 108 तक हो गया था, लेकिन शुक्रवार को यह आंकड़ा एक बार फिर 143 तक पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को 72 कोरोना संदिग्ध मरीजों का इलाज किया गया। बीएमसी में दो कोरोना संदिग्ध व आठ कोरोना पाजिटिव मरीज भर्ती हैं। बीएमसी से आज छह मरीजों को होम आइसोलेट व दो को भर्ती किया गया है। बीएमसी में आज किसी भी पाजिटिव की मृत्यु की सूचना नहीं है। डा. पटैल ने जिले के लोगों से टीकाकरण कराने के बाद कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है।

-------------

कैंट में मिले आधा दर्जन मरीज, तीन बच्चे भी आए सामने

बीएमसी से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सागर कैंट क्षेत्र में आठ कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इसके अलावा सदर क्षेत्र में भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं जेपी बंडा में छह साल का बालक, सानौधा बहेरिया में 8 साल की बालिका, मनोरमा कालोनी में एक ही परिवार की छह वर्षीय बालक एवं 11 साल की बालिका कोरोना पाजिटिव आई हैं। इसके अलावा बीएमसी कैपस में 19 वर्षीय युवति एवं 34 वर्षीय महिला भी कोरोना पाजिटिव आई है। इसके अलावा कुछ मरीज एक ही परिवार के संक्रमित मिले हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local