सागर (नवदुनिया प्रतिनिधि)। शहर में बुधवार देर रात अवैध शराब लेकर जा रही एक जीप मोतीनगर चौराहे पर बारात के बीच जा घुसी। इस हादसे में चार बारातियों को चोटे आई हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने जीप चालक को पकड़कर जमकर पीटा। वहीं जीप में सवार तीन अन्य आरोपित मौके से भाग निकलने में कामयाब रहे।

जानकारी के मुताबिक बुधवार रात करीब दस बजे राहतगढ़ की ओर से एक वाहन अवैध शराब आने की सूचना पर शराब कंपनी के कर्मचारियों को मिली थी। वे उस जीप का पीछा कर रहे थे। तभी शराब तस्कर पहले सिहोरा पुलिस चौकी के पास लगे बैरीगेड्स को तोड़ते हुए सागर की ओर भागे। इसके बाद जीप मोतीनगर चौराहे पर बारात की बैंड पार्टी की कार को टक्कर मारते हुए बारातियों के बीच जा घुसी। बारातियों ने जीप को बमुश्‍किल रुकवाया और चालक को बाहर निकालकर उसकी जमकर धुनाई कर दी। जीप से 34 पेटी अवैध देसी शराब बरामद की गई। बारात चौराहे के पास ही राहतगढ़ बस स्टैंड की ओर स्थित आदर्श मैरिज गार्डन में जा रही थी। हादसे के बाद चौराहे पर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है। वहीं आरोपित कार चालक पर मामला दर्ज कर लिया है।

शराब कंपनी के कर्मचारी मदिरा तस्‍करों को पकड़कर सौंपते हैं पुलिस को

अवैध शराब पकड़ने का काम पुलिस या आबकारी विभाग का है, लेकिन सागर जिले में लंबे समय से शराब कंपनी के कर्मचारी ही अवैध शराब पकड़ते हैं। इसके बाद वे बाकायदा पुलिस को अवैध शराब व आरोपितों को सौंपते हैं। पिछले साल तो शराब कंपनी के कर्मचारी अवैध शराब पकड़ने पर बाकायदा लोगों को इनाम के रूप में राशि भी देते थे।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local