- शिवसेना की धमकी के बाद मोबाइल व्यापारियों ने बैठक कर लिया निर्णय

सागर(नवदुनिया प्रतिनिधि)। चीनी मोबाइल कंपनियों के विज्ञापन बैनरों की तोड़फोड़ करने की शिवसेना की धमकी के बाद मोबाइल व्यापारी संघ ने ऐसी कंपनियों के बैनर हटाने पर सहमति जताई है। इस मुद्दे को लेकर मंगलवार को व्यापारियों एवं शिवसैनिकों की बैठक हुई, जिसमें चीनी सामानों के विरोध का फैसला किया गया।

चीन की कायराना करतूत में भारत के 20 जवान शहीद होने के बाद आक्रोशित शिव सैनिकों ने शहर में चीनी सामान के बहिष्कार के लिए मोर्चा खोल रखा है। पिछले दिनों शिव सैनिकों ने कुछ दुकानों के बाहर लगे बैनर्स पर कालिख भी पोती थी और चीनी कंपनियों के बोर्ड या बैनर ना हटाने पर तोड़फोड़ की चेतावनी भी दी थी। शिवसेना की धमकी के बाद मंगलवार को मोबाइल व्यापारी संघ के जिला अध्यक्ष मनीष जैन व अरुण गोदरे के साथ शिवसेना जिला प्रमुख दीपक सिंह लोधी एवं शिवसेना पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक हुई। इसमें निर्णय लिया गया कि चीनी सामानों का व्यापारी भी विरोध करेंगे।

मकरोनिया, सिविल लाइंस, गोपालगंज, परकोटा व कटरा में व्यापारियों ने चीनी मोबाइलों के बैनर हटाने शुरू भी कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि तीन दिन के अंदर शहर में इन कंपनियों के लगे सभी विज्ञापन बैनर हटाए जाएंगे। मोबाइल व्यापारी संघ ने चीन के खिलाफ शिव सेना के आंदोलन के समर्थन में एक दिन शहर की सभी दुकानें बंद करने का निर्णय भी लिया। शिवसेना ने व्यापारियों को सख्त चेतावनी दी है जो चीनी मोबाइल कंपनियों के के बैनर नहीं हटाएंगे प्रदर्शन के दौरान ऐसी ही दुकानों को शिवसेना निशाना बनाएगी। बैठक में शिवसेना जिला प्रभारी विकास सिंह, गौरव बड़कुल, जैन, अमन ठाकुर, अनिकेत तिवारी, राजेश सिंघई, मुकेश जैन, अक्षय मलैया, उमेश जैन सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

----------------------------------------------

फोटो- 3006एसए 07 सागर। मोबाइल व्यापारियों के साथ बैठक करते शिवसैनिक। इस दौरान मोबाइल व्यापारी संघ के जिलाध्यक्ष मनीष जैन व अरुण गोदरे के साथ शिवसेना जिला प्रमुख दीपक सिंह लोधी मौजूद रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags