बंडा(नवदुनिया न्यूज)। मकर संक्रांति के पर्व पर समाजसेवी अनुज खटीक की पहल पर बुद्धिजीवियों का मिलन समारोह खुशीपुरा मुहल्ले में संपन्ना हुआ। मिलन समारोह में नगर के विकास पर बाईपास मार्ग को लेकर विचार रखे गए एवं आए दिन हो रही दुर्घटनाओं पर चिंता व्यक्त की गई।

वरिष्ठ अधिवक्ता कुंज बिहारी पटेल ने कहा कि चौथे स्तंभ के रूप में पत्रकार अपनी जवाबदारी इमानदारी से बखूबी निभा रहे हैं। पत्रकार राम गोपाल गोस्वामी ने कहा कि बाईपास का मुद्दा जो सूर्या दुबे ने उठाया था उसे आगे बढ़ाना चाहिए। अवधेश शर्मा का कहना था कि नगर के बीच में लोडिंग एवं अनलोडिंग हो रहे वाहनों का एक समय निश्चित किया जाए। पार्षद देव कुमार यादव का कहना है कि नगर में अतिक्रमण हटाया जाता है तो पहले गरीब दुकानदारों की रोजी रोटी का भी ध्यान रखना चाहिए, क्योंकि यह दुकानदार चाय-पान, सब्जी विक्रेता, फल फ्रूट विक्रेता, मनहारी दुकानदार आज कमाते आज खाते की जिंदगी जी रहे हैं। दीपक सरवरिया ने कहा कि नगर में एक अभियान चलाकर हर हाल में बाईपास की लड़ाई जीतनी है। युवा पत्रकार दिनेश सिंह लोधी एवं टीका राम साहू का कहना था कि हस्ताक्षर अभियान के साथ-साथ पोस्टकार्ड अभियान चला कर केंद्र सरकार तक अपनी बात पहुंचानी चाहिए। वहीं दिनेश सोनी का विचार था कि सड़क की पटरी पूरी खाली रखी जाना चाहिए, ताकि राहगीर पटरियों पर आसानी से आवागमन कर सकें।

ये रहे मौजूद

लोधी सेना कार्यकारी अध्यक्ष लोधी हेमराज लोधी ने कहा कि प्रतिनिधिमंडल बनाकर कलेक्टर से लेकर मुख्यमंत्री एवं सड़क परिवहन मंत्री तक अपनी बात पहुंचानी चाहिए। अन्य उपस्थित व्यक्तियों में अतुल विश्वकर्मा, राकेश वर्मा, हरीश चंद्र रैकवार, परम पटेल, विनोद, गिरधारीलाल, सुम्मेर आठिया, साहिल खटीक, बालकिशन यादव, नरेंद्र आठिया, टीकाराम आठिया, चंद्रशेखर आठिया सहित अनेक लोगों ने अपने-अपने विचार रखकर अपनी सहमति जताई।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस