बीना। दहेज के लिए महिला को प्रताड़ित करने वाले पति सहित ससुराल के चार लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि नानक वार्ड निवासी शिल्पा प्रजापति (27) की शादी दशहरा मैदान जनजीवन कॉलोनी भोपाल निवासी प्रमोद प्रजापति के साथ हुई थी। शादी के बाद से पति, सास शिववती, ससुर राधेलाल, ननद मेघा प्रजापति शिल्पा को दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। वह दहेज के रूप में दो लाख रुपये मांग रहे थे। लेकिन महिला के माता-पिता, ससुराल पक्ष वालों की मांग पूरी नहीं कर पा रहे थे। इसके चलते वह ससुराल वाले शिल्पा को प्रताड़ित करते थे। महिला की शिकायत पर पुलिस ने रविवार को पति, सास, ससुर एवं ननद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

नई बस्ती से 14 साल का किशोर लापता

बीना। नई बस्ती से शनिवार को 14 साल का किशोर लापता हो गया। पुलिस ने बताया कि पंचमुखी मंदिर के पीछे नई बस्ती में रहने वाले शिवकुमार पिता बाबूलाल दुबे ने पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके बेटे आयुष दुबे को कोई बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है। पिता की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

खाली पड़े घर में जुआ खेलने से रोकने पर पीटा

बीना। खाली पड़े घर में जुआ खेलने से रोकने पर तीन लोगों ने युवक के साथ मारपीट कर दी। सिविल अस्पताल में भर्ती पिपरासर निवासी जयराम पिता भरोसीलाल अहिरवार (34) ने बताया कि करीब दो माह पहले गांव में उन्होंने पक्का मकान बनवाया है। खाली पड़े इस मकान में शनिवार रात करीब 12 बजे कुछ लोग जुआ खेल रहे थे। उन्होंने अपने घर में इन्हें जुआ खेलने से मना किया तो चंदन अहिरवार, रोहित अहिरवार और रामबाबू अहिरवार ने उनके साथ मारपीट कर दी। परिजन ने इसकी सूचना डायल 100 कंट्रोल रूम में दी। कंट्रोल से मैसेज मिलने पर डायल 100 वाहन से घायल युवक को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020