बीना (नवदुनिया न्यूज)। रीवांचल एक्सप्रेस में यात्री कर रहे एक दंपती के साथ शुक्रवार तड़के तीन बजे लूट की घटना सामने आई है। अज्ञात लुटेरा महिला के बैग छीनकर भाग। बैग में नकदी सहित करीब 10 लाख रुपये का मशरुका था। जीआरपी ने लूट का मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

रेलवे सूत्रों ने बताया कि रेलवे कॉलोनी शहडोल निवासी रेलवे कर्मचारी जितेंद्र पिता राम किशोर कुशवाहा (35) एस-9 कोच में अपनी पत्नी के साथ शहडोल से हबीबगंज की यात्रा कर रहे थे। ट्रेन शुक्रवार तड़के 3ः01 बजे बीना स्टेशन पर पहुंची। करीब 10 मिनट रुकने के बाद ट्रेन गंतव्य के लिए रवाना हो गई। रेलवे स्टेशन से ट्रेन रवाना होते ही अज्ञात लुटेरा जितेंद्र की पत्नी के हाथ से बैग छीन कर भाग गया। बैग में दो मोबाइल नकदी सहित करीब 10 लाख रुपये के जेवर थे। लूट की वारदात की शिकायत यात्री ने विदिशा जीआरपी ने लूट की शिकायत दर्ज कराई, लेकिन घटना बीना जीआपी थाना क्षेत्र की होने के कारण डायरी जीआरपी बीना भेजी गई। लूट की वारदात की खबर मिलते ही जीआरपी ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी, लेकिन शाम तक लूटेरा का कोई सुराग नहीं मिला।

इस सबंध में जब जीआरपी थाना प्रभारी अजय धुर्वे से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। इसके अलावा जीआरपी थाना से जानकारी लेने की कोशिश की तो स्टाफ ने स्टाफ ने बताया कि चोरी लाखों में हुई अभी डायरी प्राप्त नहीं हुई है। विदिशा जीआरपी से डायरी मिलने के बाद भी कुछ बता पाएंगे, लेकिन सूत्रों ने बताया है कि लूट लाखों में हुई है। स्टेशन के पास लूट की वारदात होना जीआरपी की मुस्तैदी पर सवाल खड़े कर रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local