बीना (नवदुनिया न्यूज)। चलती ट्रेन में एक महिला के साछ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ करने वाले आरोपित से बचने के लिए महिला चलती ट्रेन से कूद गई। इससे महिला के सिर में गंभीर चोट आई है। महिला को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिविल अस्पताल में भर्ती झांसी निवासी एक महिला विदिशा अपने मायके गई थी। वह मंगलवार को ग्वालियर-भोपाल इंटरसिटी से झांसी जा रही थी। शाम करीब 5.30 बजे ट्रेन बीना स्टेशन से जैसे ही झांसी के लिए रवाना हुई एक शराब ट्रेन में महिला के साथ छेड़छाड़ करने लगा। महिला ने आरोपित को डराते हुए दूर रहने को कहा, बावजूद इसके वह महिला के साथ छेड़छाड़ करने लगा। पूरे कोच खाली होने के कारण महिला बुरी तरह से डर गई और आरोपित से खुद को बचाने के लिए महिला झांसी रेलवे गेट के पास चलती ट्रेन से कूद गई। महिला को ट्रेन से गिरते देख आसपास के लोग मदद करने पहुंच गए। महिला को 108 की मदद से सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। सिर में गंभीर चोट आने के कारण महिला को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां महिला का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना लगते ही जीआरीप ने अस्पताल पहुंचकर महिला के बयान दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

स्टेशन पर हो गई थी ट्रेन खाली

भोपाल-ग्वालियर इंटरसिटी एक्सप्रेस बीना से गुना होते हुए ग्वालियर जाती है। लेकिन गुना ट्रैक पर पानी भरने के कारण यात्री ट्रेनों को बीना-झांसी ट्रैक से चलाया जा रहा है। ट्रेन में ज्यादातर यात्री अशोकनगर, गुना, शिवपुरी के थे। ट्रेन का रूट डायवर्ड होने की सूचना मिलने पर बीना स्टेशन पर ज्यादातर यात्री ट्रेन से उतर गए। इसके चलते ट्रेन खाली हो गई। महिला जिस कोच में बैठी थी वह भी पूरा खाली था। इसके फायदा उठाकर आरोपित महिला के साथ छेड़छाड़ करने लगा। अपनी आबरु बचाने के महिला ने ट्रेन से कूद गई।

स्टाफ भेजा है

अभी सूचना मिली है कि एक महिला ट्रेन से गिर गई है। माले की जांच के लिए स्टाफ अस्पताल भेजा है। यदि महिला के साथ छेड़छाड़ हुई तो आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अजय सिंह धुर्वे, प्रभारी, जीआरपी थाना, बीना

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local