सागर(नवदुनिया प्रतिनिधि)। जिले में एक ही दिन में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या ने एक बार फिर अर्धशतक लगा दिया। पिछले कई दिनों से संख्या 50 से कम रहने के बाद रविवार को संक्रमितों का आंकड़ा 53 तक पहुंच गया। बीते कुछ दिनों में कोरोना के मरीज कम मिले थे, लेकिन मौसम में धीरे-धीरे ठंडक घुलने के कारण रविवार को 50 से ऊपर नए संक्रमित सामने आए हैं। बदलते मौसम और लोगों की लापरवाही के बीच मरीजों के बढ़ने का अंदेशा जताया जा रहा है। नए मरीजों को मिलाकर जिले में अब तक कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 3106 हो गई है।

बीएमसी द्वारा जारी रिपोर्ट में देवरी और मकरोनिया क्षेत्र के कई मरीज सामने आए हैं। वीर सावरकर वार्ड निवासी 63 वर्षीय डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उन्हें होम आइसोलेट किया गया है। वही कैंट क्षेत्र से सेना का एक जवान, जिसकी उम्र 31 वर्ष है। उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा होने का एक कारण संक्रमित मरीजों के घर के बाहर घूमना भी बताया जा रहा है, लेकिन यदि लोग मास्क व शारीरिक दूरी के नियम का पालन करेंगे तो कोरोना से बचा जा सकता है।

देवरी में मिले 8 संक्रमित

रिपोर्ट में सबसे ज्यादा संख्या में मरीज देवरी क्षेत्र के पृथ्वी वार्ड में मिले हैं। यहां 8 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिनमें तीन बच्चे भी शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक रिपोर्ट में 50 वर्षीय व्यक्ति, 60 वर्षीय व्यक्ति, 30 वर्षीय महिला, 12 वर्षीय बच्ची, 8 वर्षीय बच्ची और 5 वर्षीय बालक सहित 55 वर्षीय व्यक्ति और 32 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा बाजार वार्ड देवरी निवासी 48 वर्षीय युवक और 39 वर्षीय युवक संक्रमित मिले हैं। नेहा नगर में 50 वर्षीय वृद्ध महिला, 23 वर्षीय युवती, 48 वर्षीय युवक और 46 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी को होम आइसोलेट किया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020